Post

अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई देने एनआईटी विधानसभा भाजपा जाएगी दिल्ली: कविंदर चौधरी

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी ने जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत करने पर. भाजपा समर्थकों में काफी उत्साह है. देश के कोने कोने से पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उन्हें बधाई देने पहुंच रहे हैं.

इसी कड़ी में एनआईटी विधानसभा भाजपा की बैठक रविवार को वार्ड10 डबुआ कॉलोनी में संपन्न हुई. जिसमें आज यानी 20 जनवरी को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय (दिल्ली) में आयोजित होने वाली बधाई समारोह में अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई देने, एनआईटी विधानसभा से भाजपा नेता एवं समर्थक बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे.

Pnn संवाददाता से जानकारी साझा करते हुए कविंदर चौधरी, मंडल अध्यक्ष भाजपा ने कहा कि अमित शाह ने पांच साल तक पार्टी अध्यक्ष का दायित्व सफलतापूर्वक निभाया है. अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी ने कई चुनाव जीते हैं. भाजपा संसदीय बोर्ड द्वारा जेपी नड्डा को सर्वसम्मति से कार्यकारी अध्यक्ष चुने जाने पर उन्हें बधाई देता हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि उनके नेतृत्व में पार्टी निरंतर सशक्त होगी और हम प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी सरकार की कल्याणकारी नीतियों और संगठन की विचारधारा को सर्वत्र पहुँचाएँगे.

गौरतलब है  की बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर जेपी नड्डा के नाम पर मुहर लगाई गई।जेपी नड्डा को मोदी सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया था.
हालांकि, मोदी सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान भी जेपी नड्डा बीजेपी के अध्यक्ष पद की रेस में थे। उस वक्त, अमित शाह को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया था.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique