Post

मोदी लहार हुई बेअसर, अब हरियाणा में भी होगी कांग्रेस की सरकार: ललित नागर

PNN/ Faridabad: राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए फरीदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बीच खुशी की लहर दौड़ गयी है. तिगांव विधानसभा से कांग्रेस विधायक ललित नागर के कांग्रेस कार्यालय पर सैकड़ो की तादात में कार्यकर्ता जुट रहे हैं, पार्टी की जीत को देखते हुए सभी आपस में एक दूसरे को लड्डू बाँट कर बधाई दें रहे है. इस मौके पर कांग्रेस के विधायक ललित नागर ने कहा है कि यह कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की जीत है, साथ ही तीनों राज्यों की जनता का भी धन्यवाद किया जिन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भरोसा किया है. 
इस दौरान ललित नागर ने केंद्र सरकार पर भी तंज कसते हुई कहा कि भाजपा का पांच राज्यों में खाता भी नहीं खुला है. बीजेपी 5-0 से आउट हुई है. इससे यह जाहिर होता है कि मोदी की लहर और भाजपा की नीति जीरो हो चुकी है. आज हम सब दिन में दिवाली मना रहे है और आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी लोकसभा और हरियाणा के चुनाव भी जीतेंगे. मोदी की लहर हुई बेअसर. साथ ही उन्होंने कहा है कि मुझे मुरैना विधानसभा की जिम्मेदारी दी गयी थी, मुरैना की छह विधानसभा में से कांग्रेस पांच में जीत हासिल कर रही है.

आपको बता दें कि आज पांच राज्यों में वोटों की गिनती चल रही है. जिसमे बीजेपी को किसी भी राज्य में जीत नहीं मिल रही है सभी राज्य में बीजेपी काफी पीछे चल रही है. वही कांग्रेस पार्टी राजस्थान. मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत रही है. जिसे देखते हुए इन सभी राज्यों के बीजेपी दफ्तरों के सन्नाटा पसरा हुआ है.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique