Post

ग्वालियर में आयोजित दीपावली समारोह में सम्मिलित हुए भाजपा नेता जावेद अली

PNN/ Faridabad: दीपावली पर्व पर आपसी सौहार्द को बढ़ावा देने के लिए सर्व समाज के लोगों सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने आज ग्वालियर महानगर के तीनों मुक्तिधाम मुरार हजीरा मुक्तिधाम लक्ष्मीगंज मुक्तिधाम में आयोजित एक कार्यक्रम में इकट्ठा होकर दीप प्रज्वलन कर देश में अमन व शांति की बात की.

यह कार्यक्रम प्रभात झा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद चेयरमैन कमेटी ऑन पेटीशन गवर्नमेंट ऑफ इंडिया की अध्यक्षता में संपन्न हुआ. जिसमें भाजपा नेता मो. जावेद अली, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ धौज फरीदाबाद भी सम्मिलित हुए.

उक्त जानकारी PNN संवाददाता से साझा करते हुए जावेद अली ने बताया कि ग्वालियर में दीपावली पर्व हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़े श्रद्धा-भाव से पुरखों की याद में मनाया गया. इस दौरान जावेद अली ने सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की इस पहल को जमकर व्याख्यान किया.

उन्होंने कहा कि प्रभात झा ना सिर्फ एक उच्च स्तर के नेता है बल्कि जमीनी स्तर पर लोगों से जुड़े हुए आम इंसान भी है. वह सदैव जन हितैषी एवं सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते रहते हैं. जावेद अली ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य रूप से नेताओं में अशोक बाल्मीकि अनंत सर्कार राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ, मध्य प्रदेश, भाजपा की वरिष्ठ नेत्री लक्ष्मी डंडोतिया, भारतीय बौद्ध संघ की राष्ट्रीय सचिव, मध्य प्रदेश, ग्वालियर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष अभय चौधरी, पूर्व उपाध्यक्ष जितेंद्र गुर्जर, जैन प्रकाश राजोरिया, राकेश माहौर निगम सभापति, पार्षद धर्मेंद्र राणा पार्षद नेता, पत्रकार बंटी राणा और साहित्यकारों ने दिए जलाए और देश में अमन सुकून, सुख समृद्धि हो ऐसी प्रार्थना की गयी.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique