Post

भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ के सदस्यों की समस्याओं को भाजपा नेता जावेद अली ने दिल्ली में उठाया

PNN/ Faridabad: भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों की मीटिंग आज गंगा राम घोंसरे, सदस्य राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग भारत सरकार सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्रालय के कार्यालय, लोक नायक भवन, खान मार्केट, नई दिल्ली में आयोजित की गई. मीटिंग में अशोक बाल्मीकि अनंत सरकार राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आयोग मेंबर राज्य मंत्री मध्य प्रदेश भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ के नेतृत्व में आयोजित हुआ जिसमें भाजपा नेता मो. जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ धौज फरीदाबाद सहित दिल्ली, मध्य प्रदेश, झारखंड, उत्तर प्रदेश तथा हरियाणा से सफाई कर्मचारी महासंघ के सभी आला पदाधिकारी मीटिंग में मौजूद रहे.

इस बाबत मीडिया कर्मियों से जानकारी साझा करते हुए जावेद अली ने बताया कि मीटिंग में महासंघ के पदाधिकारियों ने गंगा राम घोंसरे को दिल्ली और हरियाणा के सफाई कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराया. मो. जावेद अली ने कहा कि उन्होंने गंगा राम घोंसरे के माध्यम से ठेकेदारी प्रथा को खत्म किए जाने,भारतीय सफाई कर्मचारियों को उनका वेतन और बोनस तथा उनको पक्का किए जाने की सरकार से मांग की. जावेद अली ने सरकार से गुहार लगाया कि भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ के सभी कर्मचारियों को किसी भी चीज की परेशानी न हो और उनकी हर समस्या को सुना जाए.

जावेद अली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी सरकार ने 200 गाड़ियां दी. लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री ने 180 गाड़ियों को अपने कार्यकर्ताओं को बांट दी और भारतीय सफाई कर्मचारी को महज 24 कर्मचारियों को गाड़ियां दी गई है.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique