Post

स्टेट अंडर-23 में प्रशांत वशिष्ठ और अंकित फागना का हुआ चयन

PNN/ Faridabad: हरियाणा स्टेट अंडर-23 एक दिवसीय मैच में जिले के दो खिलाड़ियों, प्रशांत वशिष्ट और अंकित फागना का चयन हुआ है. यह जानकारी मीडिया कर्मियों से साझा करते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के एग्जीक्यूटिव प्रेसीडेंट रजत भाटिया ने  बताया कि  प्रशांत वशिष्ट और अंकित फागना का चयन अंडर- 23 इंटर डिस्ट्रिक में सबसे जायदा रन बनाने की वजह से किया गया है.

वहीं इंडिया ए टीम के फिल्डिंग कोच विजय यादव ने बताया कि प्रशांत वशिष्ट और अंकित फागना एक बेहतरीन बल्लेबाज है और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन भी किया है जिससे इनको अपनी प्रतिभा साबित करने का सही मौका है.

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी राजीव यादव  ने बताया कि प्रशांत वशिष्ट ने इस बार  इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में पटौदी ट्रॉफी और अंडर-23 के मैच खेले थे और उसमें रन करे थे. प्रशांत वशिष्ट ने पिछले साल रणजी ट्रॉफी और  स्टेट अंडर 23 टीम के सदस्य रहे है. अंकित फागना ने इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन किया था. अंकित फागना, रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी में प्रक्टिस करते है. दोनों खिलाड़ियों ने अभी हाल में ही रोहतक में 10 दिन कैंप में भाग लिया था.

31 अक्टूबर को दोनों खिलाड़ी देहरादून में दिखाएंगे अपना जौहर

प्रशांत वशिष्ठ :–  आल राउंडर ( लेफ्ट हेंड बल्लेबाज ), दा क्रिकेट गुरुकुल मैं प्रैक्टिस करता है.

अंकित फागना :– राइट हैंड ओपनर बल्लेबाज : रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी मैं प्रैक्टिस करता है.

बताते चलें की अंकित फागना ने हरियाणा के लिए अंडर-16 भी खेल चुके हैं और लंबे समय के बाद दोबारा उनका चयन अंडर-23 में चयन हुआ है. इतना ही नही अंकित फागना के दादा चौधरी जिले सिंह ने अपने समय मे यूनिवर्सिटी लेवल पर हॉकी प्लेयर रह चुके हैं जबकि पिता सतीश फागना भी बास्केटबॉल के नेशनल प्लेयर थे, चाचा कविंदर चौधरी अंडर-16 में स्टेट खेले हुए है और छोटे चाचा धर्मेंद्र फागना हरियाणा रंजी ट्रॉफी खेले हुए हैं और इस समय रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में प्रमुख कोच है. इसके अलावा वह बीसीसीआई और आईसीसीआई लेवल वन कोच किया हुआ है, जिनके नक्शे कदम पर चलते हुए अंकित फागना ने भी पिछले 10 से 12 वर्षों से प्रैक्टिस कर रहे हैं.

अंकित फागना के चयन पर पूरे परिवार में उत्साह का माहौल है.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique