Post

गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज से लखनऊ दौरे पर, यह रहेगा शेड्यूल

PNN/Faridabad: गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ में आएंगे और चार दिनों में कुल छह कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान राजनाथ सिंह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, प्रदेश सरकार और भाजपा के सम्मिलित रुप से आयोजित युवा कुम्भ के समापन समारोह में अपना विचार प्रस्तुत करेंगे। 
बता दें कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार की शाम 6 बजकर 40 मिनट पर अमौसी हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। हवाई अड्डे से गृहमंत्री अपने दिलकुशा स्थित आवास पर चले जाएंगे। वहां रात्रि विश्राम के बाद 23 दिसम्बर रविवार की सुबह जनता एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। 

यह रहेगा कार्यक्रमों का शेड्यूल

24 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से गृहमंत्री राजनाथ के कार्यक्रम शुरु होंगे।
दोपहर 12 बजे वह किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज (केजीएमयू) के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए अटल साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर जाएंगे। वहां आयोजित कार्यक्रम में शरीक होने के बाद उनका काफिला गोमती नगर स्थित एक होटल में आयोजित उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान समारोह में जाएगा। यहां से निकलने के बाद शाम 4 बजे युवा कुंभ के समापन समारोह में शामिल होने के लिए वह मान्यवर कांशीराम स्मारक स्थल आशियाना पहुंचेंगे। 
इसके बाद गृहमंत्री सोमवार को त्रिलोकीनाथ रोड पर अवंतीबाई की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसी दिन शाम 4 बजे पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती की पूर्व संध्या पर आयोजित काव्य संध्या में जाएंगे। इसी तरह 25 दिसम्बर को कुड़िया घाट पर अटल बिहारी वाजेपयी के जन्मदिन कार्यक्रम में वह भाग लेंगे। जिसके बाद दो बजकर 30 मिनट पर गृहमंत्री अमौसी हवाई अड्डे से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique