Post

हरिद्वार में रन फॉर गंगा इवेंट पर दौड़े शहरवासी

PNN/Faridabad: हरिद्वार नागरिक मंच एवं सिडकुल मैन्यूफेक्चर्स एसोशिएसन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित गंगा महोत्सव के दूसरे दिन शुक्रवार को गंगा प्रेमी शिखर पालीवाल, कुलभूषण शर्मा के संयोजन में गंगा को प्रदूषण मुक्त करने के उद्देश्य से विभिन्न स्कूल, कॉलेजों, समाज सेवी संस्थाओं ने जनजागरण के लिए भल्ला कॉलेज स्टेडियम से महाराजा अग्रसेन घाट तक रन फॉर गंगा इवेंट का आयोजन किया। 

इस मौके पर विधायक आदेश चौहान, मेयर अनीता शर्मा, डॉक्टर सुनील बत्रा ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ शुरू कराई और विधायक सुरेश राठौर ने प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र वितरित कर उनका उत्साह बढ़ाया किया। इस अवसर पर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि गंगा महोत्सव के अन्तर्गत हरिद्वार नागरिक मंच का यह एक स्वागत योग्य आयोजन है। ऐसे आयोजन से जहां जनजागरण होता है वहीं युवा वर्ग भी जुड़ता है। मेयर अनीता शर्मा ने युवाओं से गंगा को प्रदूषण मुक्त करने के लिए अपना योगदान देने का आह्वान किया। 

विधायक सुरेश राठौर ने कहा कि युवा पीढ़ी देश का भविष्य है समाज में परिवर्तन का बिगुल युवा पीढ़ी ही बजाती है। रन फोर गंगा इवेंट में आये हुए विशिष्ट अतिथियों का आभार संस्था के अध्यक्ष डॉक्टर सुनील कुमार बत्रा, आयोजन के चैयरमैन जगदीश लाल पाहवा, संस्थापक अध्यक्ष सतीश जैन महामंत्री देवेंद्र शर्मा, कुलभूषण सक्सेना ने आभार प्रकट किया। 

संस्था के संरक्षक प्रो. पीएस चौहान ने छात्र छात्राओं को गंगा को स्वच्छ रखने के लिए शपथ दिलवाते हुए कहा कि हम जीवन में कभी ऐसा कोई कार्य नहीं करेंगे जिससे गंगा प्रदूषित हो।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique