Post

हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में, लोगों से सांझा किया दिल का दर्द

PNN/Faridabad: कई हिट गानों की सिंगर और इंडियन आइडल 10 की जज नेहा कक्कड़ इन दिनों डिप्रेशन में हैं और ये बात उन्होंने खुद स्वीकार भी की है। नेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए उनके अवसाद में जाने के कारण उनके जीवन के उन सभी लोगों को बताया है जिन्होंने उनके साथ नकारात्मक बर्ताव किया। उन्होंने बताया कि वह उनको अपना सबसे करीबी मानती थी उन्होंने उनके साथ नकारात्मक बर्ताव किया जिससे वह पूरी तरह से टूट चुकी है।

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया में लिखा है ‘ हां मैं अवसाद से ग्रसित हूं। अभिनंदन आप लोग सफल हुए। दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों के कारण यह हुआ है। आप लोग मुझे मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन देने में सफल हुए।’ गौरतलब है कि नेहा और हिमांश कोहली के बीच एक समय अफेयर था लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आईं। दोनों की जोड़ी को पसंद करने वाले फैन्स के लिए ये बहुत बुरी ख़बर रही । मगर यही सच है। नेहा ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिये अपने ब्रेकअप की ख़बर अपने फैन्स को दी थी।

उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरीज़ पर कई इमोशनल पोस्ट किये थी जिसपर साफ़ साफ़ लिखा है कि उनका दिल टूटा है और वो जानती है कि अब लोग उनके बारे में बहुत कुछ कहेंगे लेकिन, अब उन्हें ये सब सुनने की आदत हो चुकी है। नेहा और हिमांश एक साथ बेहद क्यूट लगते थे। इन दोनों के इन्स्टा अकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई प्यारी तस्वीरें भी हैं। हालांकि, अब नेहा ने उनके साथ अपनी कई तस्वीरों को डिलीट कर चुकी हैं।

नेहा और हिमांश ने ना कि सिर्फ अपने रिलेशनशिप को सबके सामने स्वीकार किया था बल्कि, कई जगह अपने फैन्स को यह भी हिंट दी थी कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैंl नेहा ने अपने पोस्ट पर यह भी लिखा था  कि उन्होंने इस रिलेशनशिप में अपना सबकुछ दिया है मगर, बदले में जो उन्हें मिला है वो आप लोगों के साथ शेयर भी नहीं किया जा सकता। नेहा ने ‘दिलबर दिलबर’,  ‘लन्दन ठुमकदा, ‘काला चश्मा’, ‘छोटे छोटे पेग’, ‘मोरनी बनके’ जैसे कई हिट नंबर्स दिए हैं। उन्होंने टीवी शो ‘इंडियन आइडल 10 ‘ को भी जज किया, जहां से उन्होंने अपने करियर की भी शुरूआत की थी।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique