Post

पीएम मोदी की “मन की बात” पर राहुल का तंज, कब होगी राष्ट्ररक्षा और सुरक्षा की बात?

PNN India: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ पर तंज कसा है. एक ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी. प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देश की जनता को संबोधित किया.

बता दें कि पूर्वी लद्दाख में पिछले कई महीनों से चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार चीन को जवाब देते हुए कहा कि भारत पड़ोसी देश से मित्रता निभाना जानता है तो उससे आंख में आंख डालकर चुनौती देना भी जानता है.

राहुल गांधी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन के साथ गतिरोध और भारतीय क्षेत्र में चीन की घुसैपठ के आरोपों पर पिछले कई दिनों से सरकार से कड़े सवाल पूछ रहे हैं और प्रधानमंत्री से उनका जवाब मांग रहे हैं. राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा है कि कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

उधर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां तक कि नेपाल ने भी भारत के साथ लगती सीमा पर पहली बार अपनी सेना तैनात कर दी है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही मुमकिन हुआ है.

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, अब नेपाल ने पहली बार सीमा पर सेना लगाई. मोदी है तो यह भी मुमकिन है. दरअसल सुरजेवाला ने भाजपा के नारे मोदी है तो मुमकिन है पर चुटकी लेते हुए यह टिप्पणी की. उन्होंने एक समाचार पत्र में छपी खबर को टैग करते हुए कहा कि नेपाल ने पहली बार भारत के साथ सीमा पर अपनी सेना तैनात कर दी है.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique