Post

खूबसूरती देख कहने को मजबूर हो रहे लोग, हमें गिरफ्तार कर लो

PNN/Faridabad: आज के इस युग में सुंदरता को लेकर महिलाओं में क्रैज दिन व दिन बढ़ता ही जा रहा है, हर महिला सुंदर दिखना चाहती है, लेकिन जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती ही उसकी जॉब के लिए मुसीबत बन खड़ी हुई है क्योंकि लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर उसकी फोटो देखने के बाद जानबूझकर छोटे-मोटे कानून तोड़ रहे हैं, ताकि यह खूबसूरत महिला पुलिसकर्मी उन्हें पकड़े।

आपको बता दें कि जर्मनी (germany) की पुलिसकर्मी एड्रिएन कोलेसजर की फिट बॉडी और सुंदरता की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है उनकी सुंदरता के कारण उनके लाखों चाहने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोअर्स (Instagram) इनकी तस्वीरें को काफी पसंद करते हैं, यहां तक की लोग इनके पास आकर कहते हैं कि ‘हमें गिरफ्तार कर लो।’

एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी और वर्कआउट की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रही हैं। करीब दो साल पहले ये इसी वजह से सुर्खियों में आई थी, जब इन्होंने कहा था कि मेरे बॉस को इन सभी चीजों से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन इस साल के शुरुआत में उन्हें ऑफिस से छह महीने की अनपेड लीव (अवैतनिक अवकाश) पर भेजा गया था, ताकि वह दोबारा सिर्फ एक पुलिसकर्मी के तौर पर नौकरी जॉइन करें ना कि कोई मॉडल।

लेकिन अब State of Saxony के पुलिस विभाग ने 34 वर्षीय खूबसूरत पुलिसकर्मी को नोटिस देकर कहा है कि या तो वह बतौर पुलिसकर्मी जॉब करें या मॉडल की तरह सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करें। क्योंकि इससे विभाग को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और वैसे भी विभाग पुलिसकर्मियों की कमी से जूझ रहा है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique