Post

लाइव कॉन्सर्ट में दिखा नेहा कक्कड़ का दर्द

PNN/Faridabad: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) इन दिनों बायफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के संग ब्रेकअप के कारण चर्चा में हैं। हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) खुद को खुश रखने की कोशिश करती हुई भी नजर आ रही हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर नेहा फनी वीडियो और प्रेरणादायक कैप्शन लिखकर तस्वीर शेयर कर रही हैं। इन सब के बीच में नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रोमांटिक गाना गाते हुए रोने लगती हैं।

दरअसल नेहा कुछ वक्त पहले अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थीं। शो के दौरान नेहा वहां पर मौजूद फैन्स से सवाल करती हैं क्या आपने किसी से प्यार किया है। इसके बाद नेहा कहती हैं कि यहां पर जितने प्यार करने वाले होंगे उससे ज्यादा टूटे हुए दिल वाले लोग होंगे। नेहा कहती हैं कि यह गाना टूटे हुए दिल वालों के लिए है। इसके बाद नेहा ‘तुझे चाहा रब से भी ज्यादा, फिर भी न तुझे पा सके’ गाना गाती हैं। गाना गाते हुए नेहा रोने लगती हैं।

इस दौरान है रोते-रोते खुद को किसी तरह से संभालती हैं। नेहा बार-बार अपनी गीली आंखों को पोछते हुए भी नजर आ रही हैं। नेहा इसके बाद फैन्स से कहती हैं, ”कोई बात नहीं दोस्तों, ऐसा होता है, पर्सनल लाइफ में कुछ भी चल रहा हो, लेकिन मैं आज आपके लिए यहां पर हूं। यह गाना सिर्फ और सिर्फ आप लोगों के लिए हैं। आप लोग नेहा कक्कड़ के लिए यहां पर आए हैं। मैं चाहती हूं कि पूरा देश देखे कि यहां पर मेरे लिए कितने लोग आए हैं। आप मुझे जितना प्यार करते हैं, उतना कोई नहीं कर सकता है।” नेहा के इस गाने को 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

नेहा अपने फैन्स के लिए ‘मिले हो तुम हमको’ गाना गाती हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि ब्रेकअप होने के बाद नेहा ने उन्हें सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर तस्वीरों को हटा लिया है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique