Post

Vivo कंपनी ने दिया भारतीय बाजार को नया तोहफा इतने सस्ते दाम, देखकर हो जाएंगे हैरान

PNN/Faridabad: विवो कंपनी ने नए साल का धमाकेदार स्वागत करते हुए विवो वाई 81 आई स्मार्ट मोबाइल भारतीय बाजार में लॉन्च किया। कंपनी ने बिना किसी शोर शराबे के इसे ऑफलाइन मार्केट में रिलीज किया है।
91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 8,490 रुपये रखी है। यह मोबाइल स्माटफोन यूजर्स के लिए काफी सस्ती कीमत पर उपलब्ध किया गया है।

ध्यान रहे कि स्मार्ट मोबाइल y 81i कोई नया डिवाइस नहीं है, इसकी सेल पहले से ही मलेशिया में की जा रही है।इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है जो शाओमी के Redmi 6A और Redmi 6 से मिलता जुलता है। इस स्मार्टफोन को केवल एक वेरिएंट 2GB रैम और 16GB स्टोरेज में ही उतारा गया है।

इससे पहले अगस्त में वीवो ने Y81 को 3GB रैम के साथ उतारा था, जिसकी कीमत 12,999 रुपये रखी गई थी।हालांकि 1 हजार रुपये की कटौती के बाद इस स्मार्टफोन की मौजूदा कीमत 11,990 रुपये हो गई है। 

Vivo Y81i के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo का ये स्मार्टफोन एंड्रयड 8.1 ओरियो बेस्ड FunTouch 4.0 कस्टम स्किन पर चलता है। इस स्मार्टफोन 1520×720 रिजोल्यूशन के साथ 6.22-इंच फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 16GB की इंटरनल मेमोरी के साथ MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है।

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। यहां LED फ्लैश का भी सपोर्ट मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए यहां AI फेस ब्यूटी मोड भी दिया गया है जो स्किन टोन को बेहतर करने में मदद करता है।
इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,260mAh की है।ये स्मार्टफोन 7.7mm थिक है और इसका वजन 143 ग्राम है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है लेकिन यहां फेस अनलॉक की फीचर मौजूद है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique