Post

रणवीर सिंह से पहले भी रह चुके हैं दीपिका के कई अफेयर्स

PNN/Faridabad: पति रणवीर सिंह(Ranvir Singh) के साथ हनीमून(Honeymoon) एन्जॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में दीपिका ने अपने अफेयर्स पर बात की है। दरअसल फिल्मफेयर मैग्जीन(Filmfare Magazine) को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया कि वो 13 साल की उम्र से रिलेशनशिप में रही हैं। जी हां, रणवीर पहले शख्‍स नहीं हैं जिनसे दीपिका को प्यार हुआ है। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि वो 13 साल की उम्र से रिलेशनशिप में हैं। पहली बार इसी उम्र में उनका अफेयर हुआ था और उसके बाद से वो हमेशा किसी न किसी के साथ रिलेशन में रही हैं। बार-बार मिले थोखे से टूट गई थीं दीपिका, नहीं चाहती थीं कमिटमेंट…

दीपिका बताती हैं, “मैं कई सारे रिलेशनशिप में रही हूं और बार-बार मेरा भरोसा टूटा। जब मैं रणवीर से मिली तब बहुत बुरी तरह त्रस्त हो चुकी थी। क्योंकि मैं लगातार रिलेशनशिप में थी। मैं कुछ वक्त सिर्फ अकेले रहना चाहती थी। मैंने तब तक किसी को कैजुअली डेट नहीं किया था। महज 13 साल की उम्र से मैं रिश्ते में रही थी भले ही एक साल, 2 या 3 साल मैं हमेशा ईमानदारी से हर रिश्ते में रही। मैंने हमेशा अपना 100% दिया।”

– “जब मेरा एक रिश्ता 2012 में खत्म हुआ मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी। अब मैं सिर्फ कैजुअल डेटिंग को फॉलो करना चाहती थी क्योंकि मैं किसी को जवाब नहीं देना चाहती थी। मैं और रणवीर 2012 में मिले। तभी उसके एक खास कनेक्शन लगा और ये बात मैंने उसे बताई थी।”
– रिलेशनशिप की शुरुआत में ही मैंने ये कह दिया था कि मैं ओपन रहना चाहती हूं कोई कमिटमेंट नहीं करना। अगर मैं किसी और से अट्रेक्ट होती हूं तो मेरा निर्णय होगा कि मुझे क्या करना है। उस वक्त ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैंने अपने आप को कहीं और ले जा ही नहीं पाई और अब मैं शादीशुदा हूं।”   

अमेरिका में मिलता है दीपिका के नाम का डोसा
– 2019 की शुरुआत भी दीपिका पादुकोण ने एक दिलचस्‍प खबर के साथ की है जिसे उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। 
– दीपिका ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि कैसे उनके नाम से अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में डोसा मिल रहा है। इस डोसे की कीमत 10 डॉलर यानी 700 रुपए है। 
– वैसे देश में भी दीपिका के नाम पर मैन्यू तैयार किया जा रहा है। इंस्‍टाग्राम पर एक फैन ने उनको टैग करते हुए लिखा है कि पुणे में उनके नाम पर एक परांठा थाली मिल रही है। फैन के इस पोस्ट पर दीपिका ने खूब हंसने वाला स्माइली पोस्‍ट किया। 

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique