Post

शिक्षण संस्थान लिंग्यास ने किए 20 साल पूरे, केक काट मनाया जश्न

PNN/Faridabad: दिल्ली स्थित छतरपुर के गार्डन में गत रात्रि को जानी-मानी शिक्षण संस्थान लिंग्यास के 20 साल पूरे होने की खुशी में लिंग्यास ग्रुप की ओर से केक काट कर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ 20वी सालगिरह का जश्न मनाया गया।

इस खुशी के मौके पर लिंग्यास तकनीकी संस्थान से पासआउट हो चुके विद्यार्थियों को भी इस जश्न में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर सम्मानित किया गया।समारोह में उपस्थित अतिथियों का लिंग्याज ग्रुप के सीईओ डॉ. पिचेश्वर गड्डे ने आभार व्यक्त किया एवं ग्रुप के संस्थानों को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले पूर्व अधिकारियों को सम्मानित किया।

इस अवसर पर उपस्थित पदाधिकारियों में मुख्यत: प्रो चांसलर डॉ. आर.के. चौहान, कुलपति डॉ. डी.एन. राव, निदेशक दिनेश सदाना, लिंग्याज विद्यापीठ की रजिस्ट्रार सीमा बुशरा सहित अधिकांश विभागाध्यक्ष एवं स्टाफ के वरिष्ठ सदस्यों के साथ संस्था को मजबूती देने वाले प्रमुख अधिकारियों में डॉ. आर.एन. मित्तल, डॉ. जे.पी. गुप्ता, डॉ. एस.पी. खन्ना, डॉ. के.के. अग्रवाल एवं पी.एल. कोहली आदि लोग मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 1998 में एक छोटे से स्तर से प्रारम्भ किए गए तकनीकी संस्थान ने आज अपनी यूनिवर्सिटी स्थापित कर फरीदाबाद, दिल्ली एनसीआर एवं विजयवाड़ा में तकनीकी संस्थान स्थापित कर देश-विदेश में अपना नाम रोशन किया है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique