Post

Yeah rista kya kehlata hai के इस एक्टर ने किया सीरियल को अलविदा


PNN/Faridabad: छोटे पर्दे के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन द‍िनों नायरा की प्रेग्नेंसी को लेकर ड्रामा सीन चल रहा है।लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि नक्ष का किरदार निभाने वाले ऋषि देव ने सीरियल को अलविदा कह दिया है।

इससे पहले भी ऋषि कई हिट टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं। वो शो ‘बानी- इश्क दा कलमा’, ‘बालिका वधू’ और ‘बड़े भइया की दुल्हनिया’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि ने अपने इस फैसले के बारे में शो निर्माताओं को बता दिया है।

ऋषि के इस फैसले की वजह उनका अपने काम पर ध्यान देना बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि एक यूट्यूब चैनल पर काम कर रहे हैं और अपने इसी प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हालांकि इस खबर पर ऋषि की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ऋषि सीरियल की लीड एक्टर्स शिवांगी जोशी उर्फ नायरा गोयनका के बड़े भाई का किरदार निभा रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह रिश्ता क्या कहलाता है में ऋषि की जगह कौन सा एक्टर एंट्री लेने वाला है। इस बात पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

शो के अपकमिंग एप‍िसोड में नायरा के बच्चे की मौत का द‍िखाया जाएगा।मगर ये ड्रामा सिर्फ सपने में होता है। कार्तिक ये बुरा सपना देखता है। अपनी जिद पर नायरा अड़ी रहती हैं और वे कार्तिक की एक भी नहीं सुनती हैं। अब देखना ये होगा कि सपने में देखे गए सीन का शो की कहानी से क्या र‍िश्ता है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique