Post

यह रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस पारूल चौहान ने बॉयफ्रेंड संग मंदिर में की शादी

PNN/Faridabad: टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’में स्वर्णा का किरदार निभाने वाली टीवी एक्‍ट्रेस पारुल चौहान ने आज मंदिर में अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्‍कर से से शादी कर ली है ।चिराग और पारुल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिर इन दोनों ने इस रिश्‍ते को शादी का नाम दे दिया है। एक दिन पहले ही पारुल की मेहंदी की रस्‍म हुई, जिसकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं।

पारुल और चिराग ने बुधवार को मुंबई के इस्‍कॉन मंदिर में शादी कर ली है। यहां से इस जोड़ी की कई तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं। पारुल अपनी शादी पर लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी जबकि उनके दूल्‍हे चिराग क्रीम और महरून शेरवानी में दिखे हैं बहुत जच रहे थे

सीरियल से की थी कैरियर की शुरुआत

पॉपुलर टीवी शो ‘सपना बाबुल का…बिदाई’ में रागिनी के रोल से लोगों के बीच खासी पहचान बना चुकीं पारुल चौहान ने अपनी शादी से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘परिवार और रिश्तेदारों को मेरी शादी का लंबे वक्त से इंतजार था जो आज मेरी शादी के साथ खत्म हुआ हर कोई यही पूछता था कि शादी कब कर रही हो, आखिरकार वह वक्त आ ही गया।’
बता दें कि मुंबई में शादी के बाद पारुल अपने होमटाउन यानी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक छोटा-सा फंक्शन रखेंगी, जहां उनके नजदीकी लोग ही शामिल होंगे। इसके बाद मुंबई में भी एक गेट-टू-गेदर रखा जाएगा।

3 साल पहले मुलाकात हुई थी चिराग ठक्कर से

एक्ट्रेस पारुल की चिराग ठक्कर से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2015 में मुलाकात हुई थी। खास बात यह है कि चिराग ने कभी पारुल को प्रपोज नहीं किया। वे दोनों दोस्त बने रहे और धीरे-धीरे एक-दूसरे को समझने लगे। उनका प्यार परवान चढ़ा और आज शादी कर दोनों बेहद खुश हैं।

पहली मुलाकात में ही पसंद आए थे मां को चिराग

पिछले साल दीवाली के मौके पर पारुल की मां मुंबई आईं तो उन्होंने चिराग को पूजा के लिए घर पर बुलाया गया। पहली बार मुलाकात में ही उनकी मां चिराग को दामाद बनाने के लिए तैयार हो गईं। अंततः दोनों परिवारों ने शादी को लेकर बात की और आखिरकार बिना किसी रुकावट के सबकुछ तय हो गया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique