Post

स्मृति कप के पहले मैच में दिउली कैश करो ऐश करो ने आर्मी इलेवन को हराया

PNN India: 25 दिसंबर को उद्घाटन मैच, दिउली कैश करो ऐश करो और आर्मी इलेवन यम्केश्वर के बीच खेला गया. उससे पहले नवयुवक मंगल दल ढोषण की पूरी टीम ट्रॉफी को उत्तरखंड के बाध्य यंत्र के साथ ग्राउंड पर लयी. जिसमें ग्रामसभा के प्रधान भी शामिल रहे.

टॉस ब्लॉक प्रमुख दिनेश भट्ट ने करवाया जिसे आर्मी इलेवन के कप्तान सुधेस भट्ट ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.
मैच की पहली ही बॉल पर राजेश बला ने विकेट अपने नाम की और आर्मी इलेवन ने निर्धारित 15 ओवर्स में 6 विकेट के नुकसान पे 87 रन बनाए.

टूर्नामेंट का पहला सिक्स अरविंद पयाल के बल्ले से निकला, सुबोध नेगी ने 24 रन और मनीष नेगी ने 20 रन बनाए. राजेश बला ने 2 ओवर्स में 8 रन देकर 3 विकेट अपने नाम की. चमन लाल ने 2 विकेट जबकि रघुवीर सिंह नेगी ने 1 विकेट अपने नाम की.

Players
रनों का पीछा करने उतरी दिउली कैसे करो ऐश करो की टीम ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया और मैच जीत लिया. जयराज ने 24 बोलों में 42 रन की बेहतरीन पारी खेले, अनिल अस्वल ने 17 रन की परी खेले. विमल पावर ने 3 विकेट, मनीष नेगी ने 2 क्रिकेट और कारण रावत ने 1 विकेट अपने नाम की.

राजेश बला को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिये मैन ऑफ द मैच दिया गया जबकि हारने वाली टीम की तरफ से मनीष नेगी को फाइटर ऑफ द मैच दिया गया. अंत में अनिल गवाडी और नवयुवक मंगल दल की पूरी टीम ने सभी स्मनित लोगों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया.

यह भी पढ़ें-

आरव सेघल की 107 रन की तूफानी बल्लेबाजी से आरपीसीए की हुई हार

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique