Post

सुशांत केस: फरीदाबाद में मुंबई पुलिस की छापेमारी, इस आरोप में मॉडल साहिल और उनके पिता को ले गई साथ

PNN India: सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिल्ली के साथ लगते फरीदाबाद से एक युवक की गिरफ्तारी की गई है. महाराष्ट्र पुलिस गुपचुप तरीके से बिना फरीदाबाद पुलिस को जानकारी दिए यूट्यूबर व मॉडल साहिल और उसके पिता को अपने साथ ले गई. महाराष्ट्र पुलिस जब इस युवक को अपने साथ ले गई, उसके बाद ही फरीदाबाद पुलिस को इसकी जानकारी हुई। वह भी मीडिया द्वारा पूछताछ के बाद फरीदाबाद पुलिस को इस केस की जानकारी मिली.

फरीदाबाद के सैक्टर 19 में रहता है साहिल-
 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिस साहिल नामक युवक को महाराष्ट्र पुलिस फरीदाबाद से ले गई है, वह सैक्टर-19 के रहने वाले हैं. साहिल अपना जिम चलाते हैं और साथ ही साथ एक यूट्यूबर भी है. आरोप है कि सुशांत की मौत के बाद साहिल चौधरी ने यूटयूब पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उदव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर टिप्पणी की थी. इसी मामले में महाराष्ट्र सरकार साहिल को फरीदाबाद से गिरफ्तार करके ले गई है. बताया गया है कि साहिल चौधरी के पिता पुलिस से सेवानिवृत्त हैं. इस युवक ने एक यूटयूब बनाया था, जिसमें उसने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उदव ठाकरे, उनके बेटे आदित्य ठाकरे व महाराष्ट्र पुलिस पर टिप्पणी की थी. मुंबई पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो वह फरीदाबाद से इस युवक को गुपचुप तरीके से गिरफ्तार करके ले गई.
 
आदित्य ठाकरे को लेकर टिप्पणी की थी-
 
साहिल चौधरी ने यूटयूब पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में आदित्य ठाकरे का हाथ होने को लेकर टिप्पणी की थी. जबकि अभी तक की जांच में कहीं भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उदव ठाकरे व उनके बेटे आदित्य ठाकरे का नाम तक नहीं है. इसके चलते ही मुंबई पुलिस बड़ी कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद पुलिस की नाक के नीचे से साहिल चौधरी को गिरफ्तार करके ले गई. बता दें कि सुशांत सिंह केस में फरीदाबाद से हुई इस गिरफ्तारी को लेकर फरीदाबाद पुलिस भी हैरान हैं.
 
सुशांत के जीजा हैं फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर-
 
गौरतलब है कि फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह फिल्म अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं. संभवतः इसलिए मुंबई पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस को बिना जानकारी दिए यह कार्रवाई कर दी. मुंबई पुलिस को अंदेशा था कि यदि फरीदाबाद पुलिस को जानकारी दी गई तो उनकी उक्त युवक को गिरफ्तार करने की कोशिश अधर में लटक जाएगी. यहां यह भी हैरानी वाली बात है कि साहिल के परिजनों ने फरीदाबाद पुलिस को भी इस मामले में फोन करना तक जरूरी नहीं समझा और मुंबई पुलिस साहिल को गुपचुप तरीके से अपने साथ ले गई.

यह भी पढ़ें-

अनलॉक-5 में इन सब को खुलने की बढ़ी उम्मीदें

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique