Post

तृणमूल कांग्रेस का यही नारा अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता

PNN/Faridabad: हुगली जिले में रविवार को भाजपा की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
इस दौरान उन्होंने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी अवैध रूप से शराब का कारोबार करने वालों से धन उगाही करते हैं और फिर उन्हीं पैसों का आपस में बंटवारा कर लेते हैं।

हुगली जिले के हरिपाल थाना अंतर्गत कैकाला के मानव सेवा समिति के सभागार में आयोजित बैठक में दिलीप घोष ने कहा कि इन्हीं कारणों से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा दे देती हैं, लेकिन अवैध शराब को बंद करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाती हैं और दूसरी ओर सरकार के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शराब के व्यापारियों से पैसा उगाही करते हैं सिर्फ अपना मुनाफा देखते हैं और जनता के हित के बारे में बिल्कुल नहीं सोचते हैं यह तो यही कहावत सिद्ध करते हैं अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता ।

टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी चरम पर: दिलीप घोष

उन्होंने कहा कि राज्य में कहीं भी भाजपा को जनसभा करने की अनुमति ममता सरकार नहीं दे रही है। आरामबाग में भी सभा करने की अनुमति नहीं मिली है। इससे समझ में आता है कि राज्य में किस प्रकार का लोकतंत्र है। टीएमसी शासनकाल में शिक्षण संस्थाएं कलंकित हुई हैं। राज्य में टीएमसी नेताओं और पुलिस की मिलीभगत से बेरोकटोक अवैध खनन चल रहा है। उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी चरम पर पहुंच गयी है जिसे जल्द ही लगाम नहीं दी गई तो राज्य में किसी भी घर में खुशहाली नहीं देखने को मिलेगी। बहरहाल, भाजपा की बैठक के दौरान टीएमसी समर्थित बाइक वाहिनी ने दिलीप घोष को काले झंडे दिखाए और ‘दिलीप घोष गो बैक’ के नारे लगाये। इस दौरान मौके पर कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था।

पहले भी हो चुका है दिल घोष के काफिले पर हमला

उल्लेखनीय है कि हाल में मशाट से लौटते समय चंडीतल्ला के कालीपुर में दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ था। इस दौरान घोष के साथ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की भी की थी। उनके काफिले में मौजूद गाड़ियों में तोड़फोड़ भी हुई थी, जिसमें जय बनर्जी को गंभीर चोटें लगी थीं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique