Post

‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’की टीवी एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड से करने जा रही हैं शादी

PNN/Faridabad: यह रिश्ता क्या कहलाता है की टीवी एक्टर पारूल चौहान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने खुद ही यह बात मीडिया को बताई कि वह अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से जल्द ही शादी करने जा रही है। उन्होंने बताया कि उनके परिवार और रिश्तेदारों में उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था जो अब खत्म होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी शादी 12 दिसंबर को होनी है लेकिन अभी तक कोई वेन्यू तय नहीं हो पाया है।पारुल ने कहा कि मुंबई में कोर्ट मैरिज होगी।इसके बाद उनके होमटाउन लखीमपुर खीरी में एक छोटा सा फंक्शन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि उनकी शादी बहुत ही सिंपल और सादगी से होगी। जिसके चलते 11 दिसंबर से उनकी शादी की रस्में शुरू की जाएंगी।
पारुल ने कहा कि उनकी शादी में उनके सिर्फ करीबी लोग ही होंगे। हालांकि दोनों शानदार रिसेप्शन करेंगे। शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन समारोह रखेंगे जिसमें पहला पारुल के होमटाउन लखीमपुर खीर में और दूसरा फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ मुंबई में होगा। पारुल चौहान इस समय स्टार प्लस के सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में स्वर्ण गोइंका की भूमि में नजर आती हैं। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल बिदाई से की थी जिसमें उन्होंने रागनी की भूमिका निभाई थी।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique