Post

देश में इस वजह से बनेगी अब बसपा की सरकार: डॉ. श्यामलाल

PNN/ Faridabad: बहुजन समाज अब जाग गया है, इसलिए वो दिन अब दूर नहीं जब देश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकार बनेगी। बसपा देश के तीसरे नम्बर की पार्टी है और बहुत जल्द नम्बर एक की पार्टी होगी। बसपा ही देश को कांग्रेस के भ्रष्टाचार और भाजपा की जुमलेबाजी से मुक्ती दिला सकती है। बसपा केवल राजनैतिक पार्टी नहीं, बल्कि समान विचारधारा का संदेश देने वाले महापुरूषों का मिशन है। उक्त वाक्य बसपा के प्रदेश महासचिव डॉ. श्यामलाल ने यहां रामनगर स्थित डॉ. अम्बेडकर भवन में आयोजित बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश मायावती के 65वें जन्मदिवस के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथ जनता को संबोधित करते हुए कहा।

बसपा महासचिव ने देश के दो मुख्य बड़ी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा पहले कांग्रेस ने देश में भ्रष्टाचार फैलाकर गरीबी औैर भुखमरी तक खत्म नहीं की, और अब भाजपा उद्योगपतिायों के हाथ की कठपुतली बनकर गरीब, मजदूर और किसानों को तीन किसान विराधी बिल लाकर गुलाम बनाना चाहती है। उन्होने कहा बहन मायावती ने 4 बार उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनकर गरीब, और बेरोजगारों को अनेक योजनाओंं के तहत लाभ दिया। सभी को शिक्षा, स्वास्थ्य को जन-जन तक पहुंचाने के लिए स्कूल, कॉलेज एवं अस्पताल खोले। उन्होने कहा आगामी 2022 में फिर से उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार बनेगी।

डॉ. श्यामलाल ने कहा अब पूरे देश के लोग इस बात को जान चुके हैं कि आने वाले समय में वही पार्टी देश की सत्ता में रहेगी, जो सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की बात करते हुए सभी के कल्याण और विकास का काम करेगी। उन्होने कहा भारत का संविधान दुनियां का बेहतरीन संविधान है, और बसपा देश के संविधान के अनुसार काम करती है।

Kl Gautam

के.एल गौतम बने विधानसभा अध्यक्ष

इस मौके पर प्रदेश महासचिव डॉ. श्यामलाल ने पत्रकार के.एल गौतम को पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया, जिस पर केरल गौतम ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं बहुजन समाज पार्टी की नीतियों और रीतियों को जन-जन तक पहुंचा कर पार्टी की मजबूती के लिए लगातार काम करेंगे।

आज के समारोह की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने की, जबकि लोकसभा प्रभारी सरदार उपकार सिंह, टीकम सिंह गौतम, रेवाडी जिला महसचिव सुनील कुमार, पूर्व जिला अध्यक्ष चेतनदास, मुन्नीलाल दीपिया, सतीश चौधरी, फरीदाबाद विधानसभा प्रभारी जगदीश आर्य, अध्यक्ष के. एल. गौतम, प्रदीप शर्मा, मेहरचंद हरसाना, सुरेन्द्र वशिष्ठ, अशोक शास्त्री ने अपने विचार रखे। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिवस पर समाजसेवी पूनम राघव, निर्मल सिंह ने पार्टी में आस्था जताते हुए बसपा को ज्वाईन किया।

यह भी पढ़ें-

वार्ड-9 की जनता क्षेत्रीय पार्षद को देगी माकूल जवाब: मेहरचंद हरसाना

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique