Post

दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारियां तेज, JJP कि यह है प्लान

PNN/ Faridabad: हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (JJP) के वरिष्ठ नेता और राज्यमंत्री अनूप धानक (Anoop Dhanak) ने आज पानीपत जिले में जनता दरबार लगाकर जन समस्याएं सुनीं. मंत्री के साथ जजपा प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला भी मौजूद रहे. ये जनता दरबार समालखा क्षेत्र की 6 विभिन्न जगहों पर लगे. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखी गई. वहीं जनता दरबार में आने वाले सभी लोगों से प्रशासन ने कोविड नियमों के पालन करने की अपील की. करहंस, मछरोली, बिहोली, आटा, डिकाडला, जुरासी मेला में जनता दरबार लगाए गए.

प्रदेश में जेजेपी के नेता और कार्यकर्ता लगातार जनता के बीच पहुंचकर समस्याओं को जानने के साथ उनकी नब्ज भी टटोल रहे हैं. इसी कड़ी में आज अनूप धानक ने जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला, प्रदेश महासचिव देवेंद्र कादियान और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ गांव के लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को मौके पर समस्याओं के निदान के आदेश दिए.

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का उद्देश्य स्थानीय युवाओं को रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर देकर प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या दूर करना है.

इस दौरान जेजेपी पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने बताया कि जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं अधिकारियों तक पहुंचाई हैं. उन्होंने बताया कि दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2 साल से अधिक समय में कोरोना के चलते पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता में जो दूरी हुई है, अब उसे गांव-गांव जाकर खत्म करना है. उन्होंने कहा, पूरे प्रदेश में 6700 गांव में पार्टी हर कार्यकर्ता तक जाएगी.
दिग्विजय सिंह चौटाला ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि 2024 में हरियाणा के लाडले, पार्टी के चहेते उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आगे से उप हटाकर उन्हें पूर्ण बहुमत में मुख्यमंत्री बनाना है. 2024 के चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: हरियाणा में छात्राएं अब फ्री करेंगी सफर

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique