Post

मौलाना जमालुद्दीन सर्व समाज के साथ भाईचारा कायम करेंगे: सरदार खान

PNN/ Faridabad: फरीदाबाद जिला जमीयत उलमा (Jamiat Ulama Faridabad) का चुनाव रविवार को बड़खल स्थित, दिल्ली वाली मस्जिद में संपन्न हुआ. जिसमें सैकड़ों लोगों ने सर्वसम्मति से मौलाना जमालुद्दीन को एक बार पुनः जमीयत उलमा का जिलाअध्यक्ष चुना. उपरोक्त चुनाव, मौलाना खालिद कासमी, सरपरस्त, मौलाना शौकत अली महासचिव जमीअत उलमा हिंद सूबा हरियाणा-पंजाब और मौलाना जाहिद घासेड़ा की देखरेख में अध्यक्ष पद का चुनाव हुआ. मौलाना जमालुद्दीन को जिलाअध्यक्ष बनने पर सभी पदाधिकारियों, सदस्यों और समर्थकों ने उन्हें फूल और बुके देकर सम्मानित किया.

 

Jamiat Ulama

4 उपाध्यक्ष चुने गए

जिला जमीयत अध्यक्ष के साथ-साथ चार उपाध्यक्ष, एक महासचिव, एक प्रेस सचिव, एक खजांची तथा पांच सेक्रेटरी बनाने का भी ऐलान किया. जिसमें मौलाना अशरफ अली को जिला फरीदाबाद का सरपरस्त बनाया गया.
ऑल इंडिया मुस्लिम मेव विकास फाउंडेश के प्रदेश अध्यक्ष हाजी सरदार खान को भी सम्मानित किया गया तथा उन्होंने सम्मानित होने पर सभी का धन्यवाद किया. इस अवसर पर हाजी सरदार खान ने कहा कि मौलाना जमालुद्दीन फरीदाबाद में सर्व समाज के साथ अमन भाईचारा बनाए रखेंगे. गरीब-बेसहारा और मजदूरों की आवाज हर समय बने रहेंगे, समाज के बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाने का भरसक प्रयास करेंगे तथा महिलाओं को भी शिक्षावान करने में अपना योगदान देंगे और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद के लिए हर समय आगे रहेंगे.

अंत में मौलाना जमालुद्दीन ने चुनाव में मौजूद सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जमीयत उलेमा फरीदाबाद को सभी के सहयोग से नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए वह दिन-रात मेहनत करेंगे. जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उसके लिए वह सभी का आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में अगले आदेश तक स्कूल पुनः बंद, लेकिन यह है Good News

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique