Post

शिक्षाविद नंदराम पाहिल ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को दीया जन्मदिन की बधाई

PNN/ Faridabad: फरीदाबाद के नवनियुक्त JJP नेता एवं शिक्षाविद नंदराम पाहिल अपने समर्थकों संग दिल्ली फार्म हाउस पहुंचकर जननायक जनता पार्टी (JJP) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के 34वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी. साथ ही लंबी आयु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री बिना थके, बिना रुके एक सच्चे सेवक की तरह हरियाणा के विकास और जनता की सेवा नंदराम पाहिल ने बताया कि हरियाणा में जनता की सेवा में निरंतर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला लगे रहते हैं. जन्मदिन पर भी उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं. उनके अच्छे व्यवहार और कार्यकर्ताओं के प्रति उनके प्यार को देखकर बहुत अच्छा लगता है. इतने बड़े पद पर होने के बावजूद भी उनमें कभी घमंड नहीं दिखाई दिया.

Nandram pahil

नंदराम पाहिल ने बताया कि लोगों को उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला में जननायक ताऊ देवीलाल की छवि दिखाई देती है. अच्छे व कुशल राजनीतिज्ञ के गुण उनमें भरपूर है. समाज के प्रत्येक वर्ग खास कर युवा, व्यापारी, किसान, महिला, छात्र, बेरोजगार, निम्न वर्ग के उत्थान तथा विकास के लिए उन्होंने अच्छी योजनाएं व बेहतर फैसले लिए हैं, जिनके दूरगामी परिणाम नजर आएंगे. उनकी दूरदर्शिता की परिकल्पना आप इस बात से कर सकते हैं कि अन्य पार्टी के मंत्री व विधायक भी सार्वजनिक मंच पर उनकी प्रशंसा करते दिखाई देते हैं.
इस दौरान नंदराम पाहिल संग शिक्षाविद मानव शर्मा, मनीष गौतम, रामवीर भड़ाना, विजय कुमार, रवी मित्तल जोगिंदर, गेरा आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- मदरसा जामिया अरबिया बैतूल उलूम में जमीयत उलेमा फरीदाबाद में आयोजित किया प्रतियोगी परीक्षा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique