Post

देश की अखंडता और भाईचारे को रखें कायम: मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: उत्कल सांस्कृतिक सेवासंघ के बैनर तले उड़िया कॉलोनी में 72वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर बसपा नेता एवं समाजसेवी वार्ड-9 मेहरचंद हरसाना बतौर मुख्यातिथि कार्यक्रम में शिरकत हुए. जिन्होंने झंडा फहराकर तमाम स्थानीय लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई और नववर्ष की मंगलमय की शुभकामनाएं दी.

इस दौरान मेहरचंद हरसाना ने कहा कि आज के इस राष्ट्रीय पर्व पर सेनानियों के त्याग और बलिदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता है. क्योंकि उन्होंने अपना जीवन देश की आजादी के लिए बलिदान किया. आज सिर्फ जरूरत है तो देश की अखंडता और भाईचारे को बनाए रखने की जरूरत है.
हरसाना ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नमन है देश के उन क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानियों की जिनकी वजह से आज हम लोग गुलामी की बेड़ियों से आजाद है. और नमन है देश के महान संविधान रचयिता, समाज सुधारक और महान नेता डॉ भीमराव अंबेडकर का जो स्वतंत्र भारत के प्रथम विधि एवं न्याय मंत्री, भारतीय संविधान के जनक एवं भारत गणराज्य के निर्माता थे, जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश के नाम अर्पित कर दिया.

इस मौके पर उत्कल सांस्कृतिक सेवासंघ के प्रेसिडेंट सुखदेव बेहेरा, जनरल सेक्रेटरी पुरुषोत्तम प्रधान, वाइस प्रेसिडेंट धनेश्वर प्रधान, दिलीप, भीमसेन पदीहारी, रंजीत वदरा, अतुल दास, हदीबंधु साहू, सुदर्शन पतरा, पंडित सदाशिव पानी, अजय आदि स्थानीय लोग भी मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique