Post

वार्ड-9 की जनता क्षेत्रीय पार्षद को देगी माकूल जवाब: मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: वार्ड-9 भड़ाना चौक व कसाना चौक पर बारिश के मौसम में जलभराव की तरह आम दिनों में भी सड़कों पर गंदा पानी भरा हुआ है, जिससे वहां के स्कूली बच्चे, महिला, बुजुर्ग और राहगीरों को गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है. आलम यह है कि उक्त सड़कों से गुजरने वाले लोग या तो गिरकर जख्मी होते हैं या फिर उनके कपड़े गंदे पानी की छींटों से खराब होता है. यह समस्या स्थानीय लोगों के लिए लंबे समय से बना हुआ है लेकिन इसका ना तो क्षेत्रीय पार्षद सुध ले रहा है और ना ही संबंधित कर्मचारी.

Ward 9

रविवार को स्थानीय लोगों की इस समस्या को लेकर वार्ड के बसपा नेता एवं समाजसेवी मेहरचंद हरसाना ने गंदे पानी के बीच खड़ा होकर वार्ड के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से लोगों की समस्या को जल्द समाधान कराने की मांग की. इस दौरान सभी ने पार्षद महेंद्र सरपंच के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

इस मौके पर मेहरचंद हरसाना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास की बात करती है लेकिन खुद उसके नेता अपने क्षेत्र में विकास की एक ईंट भी भी नहीं लगवाए, सिर्फ पक्षपात और बदले की राजनीति करते हैं. हरसाना ने क्षेत्रीय पार्षद महेंद्र सरपंच पर तंज कसते हुए कहा कि पार्षद का 9 वर्ष का कार्यकाल पूरा हो चुका लेकिन क्षेत्र की जनता आज भी विकास की राह देख रही है. उन्होंने कहा कि पार्षद गहरी नींद में सोया हुआ है और क्षेत्र में समस्या जस की तस बनी हुई है.

मेहरचंद हरसाना ने पार्षद को चेताते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता ने मौका देकर पार्षद की कथनी और करनी में फर्क देख ली आनेवाले समय में इसका माकूल जवाब देगी.

इस मौके पर सुंदर कसाना, डॉ पवन खान, रोहन राजपूत, रण सिंह कसाना, कन्हैया लाल ठाकुर, अख्तर खान, इम्तियाज अली, मोहम्मद हसीन आदि अन्य स्थानीय लोग भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें-

प्याली सड़क के निर्माण घोटाले पर खूब गरजे MLA नीरज शर्मा

 

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique