Post

राममंदिर निर्माण इतिहास में स्वर्णिमकाल में लिखा जाएगा: मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखे जाने का जश्न पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. इसी कड़ी में बसपा नेता एवं समाजसेवी वार्ड-9 मेहरचंद हरसाना ने अपने पौत्र दक्ष हरसाना व परिवार के साथ अपने निवास स्थान पर श्रीराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर विधि-विधानपूर्वक पूजा अर्चना की. उन्होंने हर्षोल्लास के साथ भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण का उत्सव मनाया. लोगों को मिठाईयां बांटी एवं घी के दीये जलाकर जश्न मनाया.

इस मौके पर मेहरचंद हरसाना ने कहा कि पूरे भारतवर्ष वासियों के लिए बड़ी खुशी का दिन है. राम मंदिर निर्माण को लेकर फरीदाबाद शहर के लोगों ने जगह-जगह हवन, यज्ञ एवं भंडारे का आयोजन किया है. यह दिन इतिहास में स्वर्णिमकाल में लिखा जाएगा. हमें राम मंदिर निर्माण के इस मौके पर दिए जलाकर अपनी खुशी का इजहार करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि राम सब में हैं और सबके हैं. राजनीति का धर्म होना चाहिए, धर्म की राजनीति नहीं, यही राम की मर्यादा है. हरसाना ने कहा कि हिन्दू धर्म के समस्त प्राणियों में एक नई ऊर्जा एवं उत्साह का संचार हुआ है. वर्षों पुराना सपना आज पूरा हुआ है, भगवान रामलला को अयोध्या में विराजमान किया गया.

यह भी पढ़ें-

कोरोना का इलाज महज ₹35 में, इस कंपनी ने लॉन्च की दवा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique