Post

घर पर लोहड़ी पर्व मनाकर एडवोकेट तरुण अरोड़ा ने दिया यह संदेश

PNN/ Faridabad: कोरोनाकाल में लोहड़ी पर्व सामाजिक तौर पर इकट्ठा होकर मनाने की बजाय पंजाबी और सिख समुदाय के लोगों ने इस बार लोहड़ी पर्व परंपरागत, श्रद्धाभाव और उल्लास के साथ अपने-अपने घरों पर ही मनाए.

बुधवार शाम होते ही हाउस नंबर-387 जलघर गली पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद, एडवोकेट तरुण अरोड़ा के घर में परिवार वालों के साथ आसपास के लोग भी इकट्ठा हुए और लोहड़ी पर्व की शुरुआत हुई. आसमान में तारे निकलते ही पर्व की धूम शुरू हो गई. लोहड़ी जलाकर उसमें धार्मिक तरीके से मेवा-मिष्ठान अर्पित किया गया, तत्पश्चात सभी को प्रसाद वितरित किया गया.

Lohri festival
इस मौके पर एडवोकेट तरुण अरोड़ा व उनके अभिभावक ने समस्त क्षेत्रवासियों को लोहड़ी और मकर संक्रांति पर्व की हार्दिक बधाई देते हुए सुख-समृद्धि की कामना की.

तरुण अरोड़ा ने कहा कि लोहड़ी पर्व हमारे जीवन में उमंग, उल्लास और आशा का संचार करता है जबकि सूर्य की उपासना का पर्व मकर संक्रांति हमें जीवन में सकारात्मक ऊर्जा के साथ कार्य करने, दान-पुण्य करने आदि के महत्व को समझने, सुख-दुख में लोगों की भागीदारी बनने की सीख देता है. इसलिए आइए हम सभी इस नववर्ष में सकारात्मक सोच और नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ें और जरूरतमंदों की मदद करें.

यह भी पढ़ें-

JMD स्पोकन इंग्लिश और कंप्यूटर शिक्षा केंद्र का ओपनिंग

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique