Post

दो मैचों में एडी स्पोर्ट्स क्लब की 6 विकेट से और निष्कर्ष इलेवन की 101 रन से हुई जीत

PNN/ Faridabad: 15th रविंद्र फागना मिक्स कारपोरेट 30+T20 क्रिकेट लीग में एडी स्पोर्ट्स क्लब ने आरसीसी हेमंत टीम को 6 विकेट से करारी हार दिया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. आरसीसी हेमंत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन बनाया. बल्लेबाज हितेश राघव ने 41 रन, गौरव चौधरी ने 30 रन और भूपेंद्र सिंह सैनी ने 23 रन की बैटिंग की. वहीं एडी स्पोर्ट्स क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए संजय भाटिया ने अपने धारीदार गेंदबाजी की बदौलत 4 विकेट चटकाए जबकि गौरव वशिष्ठ ने 2 विकेट, सुरेश भड़ाना और हिमांशु गुलाटी ने 1-1 विकेट लेने में सफल रहे. लक्ष्य का पीछा करते हुए एडी स्पोर्ट्स क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए 15.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाकर जीत हासिल की. बल्लेबाज किशन चंदीला ने 69 रन, सूरज नोहर ने 18 रन और धीरेंद्र रूहानी ने 16 रन बनाए. आरसीसी हेमंत की ओर से गेंदबाजी करते हुए गौरव चौधरी, योगेंद्र कौशिक, रोहताश शर्मा और हितेश राघव ने 1-1 विकेट लिए. अंत में मैन ऑफ द मैच किशन चंदीला. बेस्ट बैट्समैन ऑफ द मैच हितेश राघव और बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच संजय भाटिया को दिया गया.

Players

इसी तरह एक अन्य मुकाबला निष्कर्ष इलेवन और स्प्लेंडर स्ट्राइकर के बीच हुआ. मैच में निष्कर्ष इलेवन की 101 रन की शानदार जीत हुई. स्प्लेंडर स्ट्राइकर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिससे निष्कर्ष इलेवन की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 199 रन बनाया. बल्लेबाज हैरी ने 53 रन, गुलशन ने 48 रन और केपी भामला गुर्जर ने 34 रन बनाए. स्प्लेंडर स्ट्राइकर की ओर से गेंदबाजी करते हुए सैंडी ने 2 विकेट और अमित कौशल ने 1 विकेट लिए.
जवाबी पारी खेलते हुए स्प्लेंडर स्ट्राइकर की टीम 16 ओवर में 98 रन पर ऑल आउट होकर मैच हार गई. बल्लेबाज दीपक ने टीम के लिए सबसे अधिक 19 रन, उत्तम झा ने 17 रन और सतीश ने 11 रन बनाए. निष्कर्ष इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजेश सैनी ने 4 विकेट, रणजीत लखुवास ने 2 विकेट, केपी भामला गुर्जर, अंशुल पहावा और अरुण शर्मा ने 1-1 विकेट लिए. मैन ऑफ द मैच राजेश सैनी को, बेस्ट बैट्समैन ऑफ द मैच हैरी और बेस्ट बॉलर मैन ऑफ द मैच रणजीत लखुवास को दिया गया.

ढोषण क्लब ने उमड़ा को 42 रन से हराया, सोनू सिंह बने मैन ऑफ द मैच

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique