Post

Ashish Martial arts & Karate Planet के 9 बच्चे नेशनल कराटे चैंपियनशिप के लिए चयनित

PNN/ Faridabad: गुरुग्राम में आयोजित स्टेयर एंपावरिंग यूथ हरियाणा स्टेट कराटे चैंपियनशिप में कराटे प्लेनेट और आशीष मार्शल आर्ट एकेडमी के 9 बच्चों ने मेडल जीतकर आज पूरे फरीदाबाद शहर का नाम रोशन किया.

यह जानकारी pnn से साझा करते हुए कोच आशीष कुमार ने बताया कि उक्त टूर्नामेंट में सेक्टर-37 स्थित आशीष मार्शल आर्ट एकेडमी के 9 बच्चे ने भाग लिया था, जिसमें नैतिक विश्वास, आध्या सूद, मृत्युंजय ने अलग-अलग कैटेगरी में 45 कि.ग्रा. भार वर्ग में सब-जूनियर कैटेगरी गोल्ड मेडल जीता और शहर का नाम रोशन किया.
इसी के साथ सम्यक जैन, उज्जवल नेगी, यमुना देवी, बरूनी देवी, शिवम गुर्जर, धैर्य ने अंडर-50 कि.ग्रा. व अंडर-75 कि.ग्रा. में सिल्वर मेडल जीतकर शहर का नाम रोशन किया.

कोच आशीष ने यह भी बताया की काता प्रतियोगिता में नैतिक विश्वास, बरूनी देवी, सम्यक जैन, मृत्युंजय कुमार ने गोल्ड मेडल जीते वहीं सम्यक जैन और आद्या शुद को सिल्वर मेडल पर ही संतुष्टि दिखानी पड़ी. आशीष ने बताया कि सभी विजेताओं को स्टेयर फाउंडेशन के राष्ट्रीय महासचिव मिथिलेश विद्यार्थी व हरियाणा स्टेयर फाउंडेशन के सचिव पवन कुमार ने व कोच आशीष की पूरी टीम को नेशनल कराटे चैंपियनशिप में चयनित होने पर हार्दिक शुभकामनाएं दी.
गौरतलब है कि, इस प्रतियोगिता का आयोजन स्टेयर फाउंडेशन की तरफ से आयोजित की गई थी. मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफेयर्स एंड स्पोर्ट्स गवर्नमेंट ऑफ इंडिया की तरफ से आयोजित किया गया था. उन्होंने यह भी बताया कि इस प्रतियोगिता में हरियाणा प्रदेश के प्रमुख अध्यक्ष नवीन गोयल व उनके बड़े भाई पीयूष गोयल आदि पदाधिकारी मौजूद रहे. विजेता सभी खिलाड़ियों को भविष्य में बेहतर प्रदर्शन करने पर हार्दिक शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें- Karate Planet की समयक जैन व नैतिक विश्वास ने हासिल की सेकंड डेन Black Belt

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique