Post

बिंजाखेत वारियर्स और आमाधार वॉरियर्सने अपने-अपने मुकाबले जीते

PNN/ Uttarakhand: स्मृति कप त्याडों-2021लीग में आज खेले गए मैच में बेंजाखेत वारियर्स और आमाधार वारियर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीते. पहला मैच तीमली और बिंजाखेत वारियर्स के बीच खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए तिमली ने निर्धारित 12 ओवर में ऑल आउट होकर 55 रन बनाया. बल्लेबाज संतोष ने 12, इंदर धमांडा और किशोरी ने 10 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए पंकज रावत ने 4 विकेट और सूरत सिंह ने 2 विकेट अपने नाम की.

रनों का पीछा करने उतरी बिंजाखेत की टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर मैच जीत लिया. जिसमें अभिषेक घंडियाल ने 28 रन की पारी खेले. गेंदबाजी करते हुए प्रशांत, अरविंदर और संतोष ने 1-1 विकेट अपने नाम की. पंकज रावत को मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि संतोष को फाइट ऑफ द मैच चुना गया.

दूसरा मैच पिंक पॉइंट क्लब-बी और आमाधार वारियर्स के बीच खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पिंक पॉइंट क्लब-बी ने निर्धारित 12 ओवर में 67 रन पर ऑल आउट हो गई. जिसमें करन ने 21 और अंकित उपाध्याय ने 20 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए सूरज सिंह राणा ने 5 विकेट जबकि अजय नेगी और शुभम ने 1-1 विकेट अपने नाम की.

रनों का पीछा करने उतरीआमाधर वॉरियर्स की टीम ने 8 ओवर्स में ही लक्ष्य प्राप्त कर मैच जीत लिया. जिसमें शोभित सरीन ने 24 और भानु प्रताप सिंह ने 22 रन बनाए. गेंदबाजी करते हैं सौरभ बिष्ट, भूपी और शेखर ने 1-1 विकेट अपने नाम की.
सूरज सिंह राणा को मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि शेखर को फाइटर ऑफ द मैच चुना गया.

GPL

इस मौके पर कुलवीर उनियाल ने कहा कि GPL के कुछ मैच इसी ग्राउंड पर कराए जाएंगे. अंत में, मैच खेलने आए कुलवीर उनियाल को नवयुवक मंगल दल ढोषण की टीम ने मोमेंटो दे कर समतित किया.

यह भी पढ़ें-

हरिपुर क्रिकेट एकेडमी ने दून स्टार क्रिकेट एकेडमी को हराकर अगले राउंड में किया प्रवेश

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique