Post

प्रैक्टिस मैच: RPCA और बनकर पाटील स्पोर्ट्स एकेडमी के बीच रहा बराबर का मुकाबला

PNN/ Faridabad: रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में आज रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी (पाली) और बनकर पाटील स्पोर्ट्स एकेडमी के बीच का मुकाबला बराबरी का रहा. दोनों टीमों के बीच 25-25 ओवर का मैच खेला गया. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 25 ओवर में 8 विकेट पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया. बल्लेबाज आकाश शोरत, विक्रम चौधरी ने 26-26 रन, पीयूष श्रीवास्तव और जाहिर खान ने 25-25 रन बनाए. बनकर पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए पवन रूथ, मिराज खान और आदित्य भाद ने 2-2 विकेट, आदिल शेख और बेंसोद विश्वजीत ने 1-1 विकेट ले पाए.

जवाबी पारी खेलते हुए बनकर पाटील स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम 25 ओवर में 9 विकेट पर 195 रन बनाकर मैच बराबरी तक लाया. बल्लेबाज आदिल शेख ने सबसे अधिक 63 रन, श्रीकांत उगली ने 53 रन और सार्थक गीत ने 11 रन बनाए. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए जहीर खान ने 4 विकेट, आर्यन वसोया ने 3 विकेट और अनिक गौर ने 1 विकेट लिए. मैच में मैन ऑफ द मैच जहीर खान को दिया गया, जिन्होंने 4 ओवर में 2 ओवर खाली निकालकर 11 रन देकर 4 विकेट लिए.

 

आरपीसीए ने 2 विकेट से जेबीसीए क्रिकेट एकेडमी को हराया

RPCA

वही दूसरा मैच आरपीसीए ने जेपीसीए क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला और जेपीसी क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से हरा दिया. टॉस जेपीसीए क्रिकेट एकेडमी ने जीता और बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन का स्कोर खड़ा किया. बल्लेबाज वंश छत्रिय ने 65 रन, पार्थ लेफ्टी ने 17 रन और मोनू तेवतिया ने 14 रन बनाए. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए विष्णु और दिवाकर ने 2-2 विकेट और दीपांशु भड़ाना ने 1 विकेट लिए.

Players
लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 37.5 ओवर में 8 विकेट पर 155 रन बनाकर जीत हासिल की. बल्लेबाज यशंक जुनेजा ने 34 रन, दिवाकर ने 32 रन और मृदुल ने 14 रन बनाए. जेपीसीए क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए पार्थ लेफ्टी और एकम मेहरा ने 2-2 विकेट, पीयूष, हार्दिक रावत और दिव्यांशु गर्ग ने 1-1 विकेट लिए. मैन ऑफ द मैच दिवाकर को दिया गया जिन्होंने 8 ओवर में 1 ओवर खाली निकालकर 27 रन देकर 2 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें-

प्रैक्टिस मैच: टीम महाराष्ट्रा को हराने में आंचल की रही अहम भूमिका

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique