Post

कारपोरेट मैच: केसरी मार्वलस ने 19 रन से जीता मैच

KesPNN/ Faridabad: 15th रविंद्र फागना मिक्स कारपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट में केसरी मार्वलस ने फोनिक्स ब्रॉस को 19 रन से हराया. यह मुकाबला पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. केसरी मार्वलस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 180 रन बनाया. बल्लेबाज गौरव भड़ाना ने 77 रन, गौरव बिधूड़ी ने 50 रन, विनय भड़ाना और सनी टुटेजा ने 11-11 रन बनाए. फोनिक्स ब्रॉस की ओर से गेंदबाजी करते हुए पुनीत, रोहित गिल ने 2-2 विकेट, अर्पित, प्रशांत और अरविंद अग्रवाल ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए फोनिक्स ब्रॉस की टीम ने 20 ओवर में 161 रन बनाकर हार गई. बल्लेबाज प्रवीण चुघ ने 46 रन, सचिन ने 47 रन और विनीत गांधी ने 21 रन बनाए. केसरी मार्वलस की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहित बिधूड़ी ने 2 विकेट, नीतीश, गौरव बिधूड़ी और सन्नी टुटेजा ने 1-1 विकेट लिए. इस मैच में मैन ऑफ द मैच गौरव भड़ाना, बेस्ट बैट्समैन ऑफ द मैच गौरव बिधूड़ी और बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच रोहित गिल को दिया गया.

Players

इसी तरह एक अन्य मुकाबले में केसरी मार्वलस ने आरसीसी हेमंत को 105 रन से हरा दिया. दोनों टीमों के बीच 20-20 ओवर का मैच खेला गया. केसरी मार्वलस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 220 रन का स्कोर खड़ा किया. बल्लेबाज विनय भड़ाना ने 58 रन, गौरव बिधूड़ी ने 49 रन और सचिन शर्मा ने 41 रन बनाए. आरसीसी हेमंत की ओर से गेंदबाजी करते हुए रवि कुमार ने 2 विकेट हेमंत शर्मा और योगेंद्र कौशिक ने 1-1 विकेट लिए.

जवाबी पारी खेलते हुए आरसीसी हेमंत की टीम ने 16 ओवर में 10 विकेट पर 115 रन बना सकी. बल्लेबाज अरुण कौशिक ने 31 रन, योगेंद्र कौशिक ने 25 रन और हितेश राघव ने 18 रन बनाए. केसरी मार्वलस की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मोहित बिधूड़ी, गौरव बिधूरी, नीतीश और गौरव भड़ाना ने 2-2 विकेट और दिलखुश ने 1 विकेट लिए. अंत में मैन ऑफ द मैच गौरव बिधूड़ी, बेस्ट बैट्समैन ऑफ द मैच अरुण कौशिक और बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच मोहित बिधूड़ी को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

प्रदीप करहाना ने आखिरी बॉल पर चौका मारकर टीम को जिताया

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique