Post

MCF में भ्रष्टाचार अपने चरम पर, MLA नीरज शर्मा ने लगाया आरोप

PNN/ Faridabad: निगम का बजट पास करने के लिए आयोजित हुई बैठक में नगर निगम फरीदाबाद की स्थिति को विधायक एनआईटी नीरज शर्मा ने एक पंक्ति में स्पष्ट किया कि हम 2600 करोड़ रुपये का बजट पास कर रहे हैं और दूसरी ओर नगर निगम के हालात जस की तस है, अगर सीवर रुक जाए और फंटी मारनी हो तो सीएम साहब को सूचित करना पड़ता है जो अच्छी बात नहीं है।

निगम के बजट सत्र में बोलते हुए विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि टोटल बजट का लगभग 52 फ़ीसदी हिस्सा सिर्फ और सिर्फ कर्मचारियों की तनख्वाह जैसी अन्य मदों में खर्चों में जाएगा जबकि सड़कों की मरम्मत आदि के लिए निगम चंडीगढ़ की ओर मुहँ ताकेगा। विधायक शर्मा ने कहा कि लोगों की आवश्यकताओं की पूर्ति करना नगर निगम की जिम्मेदारी है लेकिन इस समय शहर में शायद ही कोई कार्य ऐसा हो जो पूरा हुआ हो, कोई 60%तो कोई 75%या 85% ही हुआ है. उन्होंने कहा कि जब आप बजट पास करते हैं तो जनता निगाह रखती है कि क्या आप ऐसा बजट पास कर पा रहे हैं कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिल पाए और इस बजट में नगर निगम की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई पहलू नहीं दर्शाया है।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि 2500 करोड़ रुपए सालाना खर्च करने के बावजूद शहर की जनता को वह सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं जिनकी वह नगर निगम फरीदाबाद से अपेक्षा करती है। आरोप लगाते हुए कहा कि फिलहाल नगर निगम फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है. 50 करोड़ रुपए के घोटाले वाली फाइलों की जांच शुरू होती है तो फाइलों में आग लग जाती हैं लेकिन कोई पार्षद कोई मेयर इस मामले में नहीं बोलता। पर्वतीया कॉलोनी में बेटी की शादी होती है तो सीएम को ट्वीट कर नाली की सफाई करवानी पड़ती है।

यह भी पढ़ें- शहर में सिटी बस सेवा शुरू, इन रूटों पर चलेगी 10 सिटी बस

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique