Post

स्मृति कप-2021 पर धमाका क्रिकेट क्लब का कब्जा

PNN/ Uttarakhand: त्याडो क्रिकेट ग्राउंड ऋषिकेश में चल रहे स्मृति कप-2021 के फाइनल मुकाबले में धमाका क्रिकेट क्लब हरिपुर ने अमाधार वारियर्स को 16 रन से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया. टॉस अमाधार के कैप्टन शेखर कपरूवान ने जीता और पहले धमाका क्रिकेट क्लब को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. धमाका क्लब ने निर्धारित 16 ओवर में 108 रन बनाया लेकिन जवाबी पारी खेलते हुए अमाधार वारियर्स की टीम 16 ओवर में मात्र 96 रन बनाकर मैच हार गई. इस मौके पर फाइनल मैच में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन के लिए बतौर मुख्यातिथि डॉ शक्तिशैल कपरूवान ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया.

Smriti Cup
गौरतलब है, यम्केश्वर ब्लॉक के ग्रामसभा जुलेडी की ओर से आयोजित स्मृति कप त्याडो क्रिकेट टूर्नामेंट में कुल 48 टीमों ने भाग लिया था.
नवयुवक मंगल दल ढोसैण और ग्रामसभा जुलेडी की ओर के द्वारा इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन गेंद मेला के पूर्व आयोजकों की स्मृति में किया जाता है. प्रत्येक वर्ष खेले जाने वाले इस पौराणिक गेंद मेला प्रतियोगिता की शुरुआत 1960 में हुई थी तबसे इसी एकमात्र गेंद से खेल का आयोजन होता आ रहा है. लेकिन दुर्भाग्यवश इस वर्ष कोरोनाकाल की वजह से मेले को स्थगित कर दिया गया था.
इस मौके पर शैलेंद्र रावत, सुरेंद्र सिंह पयाल, अनिल मगमई, उदयपुर मंडल अध्यक्ष दर्शन लाल पेटवाल, विमल पयाल, हरि कपरूवान, सुदेश भट्ट, क्रांति कपरूवान, अनिल नेगी, सुखपाल पयाल, बचन बिष्ट आदि सैकड़ों स्थानीय लोग मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique