Post

ढोषण बी, जेएमडी देहरादून और आमडी बी की मैच में बेहतरीन प्रदर्शन

PNN India: स्मृति कप 2021 में तीन मैच खेले गए मुकाबलों में ढोषण बी, जेएमडी देहरादून और आमडी बी ने अपने-अपने मुकाबले जीते. पहला मुकाबला आमडी और ढोषण बी के बीच खेला गया. जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए आमडी ने 12 ओवर्स  में 8 विकेट पे 89 रन बनाए जिसमें गौरव कप्रूवान ने 18 और नीरज पयाल ने 16 रन की पारी खेली. ढोषण की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सागर ने 3 ओर अनिल पयाल और विमल पयाल ने 2-2 विकेट अपने नाम किए.
Man of the match
रनों को पीछा करते हुए ढोषण जल्दी 2 विकेट खो दी मगर उसके बाद अनिल पयाल और पंकज पयाल ने शानदार खेल देखते हुए मैच को 6.4 ओवर मे अपनी टीम को जीत दिला दी. अनिल पयाल ने नॉट आउट रहते हुए 36 रन और पंकज पयाल ने नॉट आउट रहते हुए 27 रन की परी खेले. आमडी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सचिन पयाल ने 1 विकेट अपने नाम की.
अनिल पयाल को उनके हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि नीरज पयाल को फाइटर ऑफ द मैच चुना गया.

दूसरा मैच जेएमडी देहरदुन और भगवानपुर इलेवन के बीच खेला गया. जिसमें जेएमडी देहरदुन ने जीत हासिल की. पहले बललेबाज़ी करते हुए जेएमडी देहरदुन  ने 12 ओवर्स में 5 विकेट खोकर 105 रन बनाए. बल्लेबाज विनय असवाल ने 31रन और अनायबसंत ने 27 रन की पारी खेले. जबकि मुकेश कुमार ने 2 विकेट और अक्षय कुमार ने 1 विकेट अपने नाम की.
भगवानपुर रावण 1 रनों का पीछा करते हुए 12 ओवर में 9 विकेट खोकर मात्र 87 रन बना पाई. जिसमें किरण सिंह ने 27 और सचिन ने 20 रन की पारी खेले. गेंदबाजी करते हुए अनायबसंत ने 3 दीपक छेत्री ने 2 विकेट अपने नाम की. अनायबसंत को उनके हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया और मुकेश कुमार को फाइटर ऑफ द मैच चुना गया.

Tyando Cup

तीसरा मैच आमडी बी और जीआईसी दिउली के बीच खेला गया. जिसमें आमडी बी ने जीत हासिल की. पहले बल्लेबाजी करते हुए, आमडी बी ने 7 विकेट खोकर 145 रन बनाए. बल्लेबाज आयुष नेगी ने 54 रन की शानदार पारी खेले और मुकेश रावत ने कर 30 रन की पारी खेले. गेंदबाजी करते हुए आदित्या पयाल ने 3 और ऋषभ पयाल ने 2 विकेट अपने नाम की.

UK sports ball
रनों का पीछा करते हुए जीआईसी दिउली की पूरी टीम 11 ओवर में 91 रन बनाकर आउट हो गई. जिसमें सागर नेगी ने सर्वाधिक 26 रन और राहुल नेगी ने 19 रन की पारी खेले. मोहम्मद शब्दर ने 4 विकेट जबकि मोहसिन अली ने 2 विकेट अपने नाम की. मोहम्मद शब्दर को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि आदित्य पयाल को फाइटर ऑफ द मैच दिया गया.
इस मैच को देखने के लिए स्कूली छात्र और छात्राएं भी आए थे. जिसका नवयुग मंगल दल की पूरी टीम ने तहे दिल से शुक्रिया अदा किया.

यह भी पढ़ें-

करण डेढ़ा की हरफनमौला खेल ने RPCA को दिलाई 151 रन से जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique