Post

डीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब ने 8 विकेट से आरपीसीए को और 5 विकेट से स्पोर्ट्सक्यूब क्रिकेट एकेडमी को हराया

PNN India: 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट में डीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब ने रविंद्र फागना क्रिकेट अकादमी (सोहना) को 8 विकेट से हराया. बारिश आने के कारण मैच का निर्णय ड़ी एल सिस्टम के द्वारा निकाला गया.
रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर यह मैच 40-40 ओवर का था. डीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्यण लिया. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 37.2 ओवर में 10 विकेट पर 139 रन बनाया. बल्लेबाज आमिर ने 52 रन, और अंकित यादव ने 45 रन बनाए. डीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए वैभव कुमार ने 3 विकेट, सचिन मिश्रा, भव्या कक्कड़, लक्ष्य अग्रवाल ने 2-2 विकेट और यश भारद्वाज ने 1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए डीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने 28.5 ओवर 4 विकेट में 103 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया. टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए देव दुबे ने 43 रन और म. कैफ ने 31 रन बनाए. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए रोहित करहाना ने 2 विकेट, आमिर और रिज़वान खान ने 1-1 विकेट लिए अंत में नरेश शर्मा द्वारा वैभव कुमार को मैन ओफ दा मैच का पुरस्कार दिया गया.

वहीं दूसरी पाली की मैच में भी डीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब ने स्पोर्ट्सक्यूब क्रिकेट एकेडमी को 5 विकेट से हराया.
स्पोर्ट्सक्यूब क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए टीम ने 27.3 ओवर में 10 विकेट पर 80 रन बनाई. बल्लेबाज के टी, करन पासवान, विजय ने 12-12 रन, आनंद यादव और तन्मय  ने 8-8 रन बनाए. डीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए लक्ष्य अग्रवाल ने 4 विकेट, वैभव कुमार ने 3 विकेट, भव्या कक्कड़ ने 2 विकेट और देव कश्यप ने 1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए डीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने 22.1 ओवर 5 विकेट में 81 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. बल्लेबाज शुभम चौहान ने 26 रन और देव दुबे ने 15 रन बनाए. स्पोर्ट्सक्यूब क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए सचिन वर्मा ने 3 विकेट, राज सागर और तन्मय ने 1-1 विकेट लिए. अंत में लाखन (एमपायर) के द्वारा वैभव कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

यह भी पढ़ें-

रायन इंटरनेशनल स्कूल ने अपना वार्षिक उत्सव “बर्नर्स फेस्ट” के तौर पर मनाया

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique