Post

Fraindship match में कृष्णा नर्सिंग होम ने MCF-11 को 9 रन से हराया

PNN/ Faridabad: कृष्णा क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में कृष्णा नर्सिंग होम ने MCF-11 को 9 रन से हराया. इस मैच में रवि शंकर कौशिक को मैन ऑफ द मैच चुना गया.
फ्रेंडशिप मैच की शुरुआत कृष्णा नर्सिंग होम के कैप्टन गौरव शर्मा के टॉस जीतने से हुआ और बल्लेबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी करते हुए कृष्णा नर्सिंग होम की टीम ने निर्धारित-20 ओवर के मैच में 97 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. टीम के बल्लेबाज पवन, देवेंद्र ने 20-20 रन बनाए और गौरव शर्मा ने तेज बल्लेबाज़ी करते हुए 14 रन बनाए. वही गेंदबाजी करते हुए मानवेंद्र और रामजी लाल 2-2 विकेट अपने नाम की.

बालेबाजी करने उतरी एमसीएफ-11 की पूरी टीम 88 रन बनाकर 9 रन से मैच हार गई. एमसीएफ के ओपनर बालेबाजों यशपाल यादव और अशोक ने शानदार बालेबाजी की और पहले विकेट के लिए 40 रन की साझेदारी की लेकिन उसके बाद मानवेंद्र के अलाव कोई भी बल्लेबाज हरी शंकर की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाए और पूरी टीम मात्र 88 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जिसमे मानवेंद्र ने 23, अशोक ने 23 जबकि यशपाल यादव ने 17 रन की पारी खेली. उधर कृष्णा नर्सिंग होम टीम के गेंदबाज रवि शंकर कौशिक और पवन ने 4-4 विकेट अपने नाम की. मैच के समापन पर कृष्णा नर्सिंग होम की तरफ से गौरव शर्मा ने एमसीएफ़ कमिश्नर यशपाल यादव का स्वागत किया.

यह भी पढ़ें- MCD चुनाव में AAP की टिकट पाने के लिए प्रत्याशी ऐसे लगा रहे हैं जुगाड़

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique