Post

धीरज चौधरी की शानदार बल्लेबाजी से ग्लैडिटर्स इलेवन ने किया करहाना चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा

PNN/ Faridabad: करहाना (Karahna) क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में ग्लैडिटर्स इलेवन ने द येलो कैप्स को 154 रन से हराकर ट्रॉफी पर किया कब्जा किया. टॉस ग्लैडिटर्स इलेवन के कप्तान गोविंद राठौड़ ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. उनकी टीम ने 20 ओवर्स में 5 विकेट खोकर 215 रन बनाए. जिसमें गोविंद राठौड़ ने मात्र 22 गेंदों में 45 रन जबकि धीरज चौधरी ने मात्र 57 बॉल में 102 रन की पारी खेले. दीपक चंदीला ने 40 बॉल में 57 रन की पारी खेले. द येलो कैप्स की तरफ से आशीष, मुकेश नेगी और प्रत्युष ने 1-1 विकेट अपने नाम की.

Captain

रनो का पीछा करने उतरी द येलो कैप्स की टीम ने मात्र 61 रन ही बना पाई और मैच हार गई. जिसमें पारस ने 18 रन और वैभव ने 16 रन की पारी खेले. ग्लैडिटर की तरफ से कृष्ण डगर ने 3 विकेट आदित्य और सोनू ने 2-2 विकेट अपने नाम की.
धीरज चौधरी को उनकी शानदार बालेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बालेबाज का अवार्ड दिया गया जबकि कृष्ण डागर को बेस्ट बॉलर्स का अवार्ड दिया गया, प्लेयर्स ऑफ टूर्नामेंट का अवार्ड साजिद सैफी को दिया गया, बेस्ट बालेबाज का अवार्ड हर्षित वर्मा को दिया गया, बेस्ट बॉलर्स का अवार्ड आशीष को दिया गया और बेस्ट फील्डर/बेस्ट विकेट कीपर का अवार्ड गोविंद राठौर को दिया गया.

यह भी पढ़ें- स्वरोजगार के लिए मिलेगा 3 लाख तक का लोन, यहां करें संपर्क

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique