Post

धीरू सिंह और गोविंद राठौर की शानदार बालेबाजी से जीता ग्लैटिटर्स इलेवन

PNN/ Faridabad: करहाना क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे KPL-2 में आज खेले गए लीग मुकाबलों में ग्लैटिटर्स इलेवन ने द येलो कैप्स को हराया.

Player

टॉस ग्लैडिटर्स के कप्तान गोविंद राठौर ने जीता और पहले बालेबाज़ी करते हुए 20 ओवर्स में 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन का विशाल लक्ष्य रखा. जिसमे धीरू सिंह 38 बॉल में 92 रन बनाए और गोविंद राठौर ने 38 बॉल में 66 रन की पारी खेले. गेंदबाजी हुए द येलो कैप्स के गेंदबाज दिनेश निंजवान ने 3 विकेट जबकि जोंटी और आशीष ने 1-1विकेट अपने नाम की.

 


रनो का पीछा करने उतरी द येलो कैप्स की सुरूरत बहुत अच्छी रही उनके दोनो ही सलामी बालेबाजी वैभव डोबरियाल और पारस ने अच्छी पारियां खेली. द येलो कैप्स की टीम ने 20 ओवर्स मे 7 विकेट खोकर 191 रन ही बना पाई ओर 28 रन से मैच हार गई. जिसमे वैभव डोबरियाल ने 50 बॉल में 95 रन, पारस ने 48 बॉल में 74 रन की पारी खेले. गेंदबाजी करते हुए आदित्य बत्रा ने हैट्रिक के साथ 3 विकेट अपने नाम की और गोलू ने 2 विकेट अपने नाम की.
धीरू सिंह को उनके शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि पारस को फाइटर ऑफ द मैच, वैभव को बेस्ट बालेबाज का अवार्ड और आदित्य बत्रा को बेस्ट गेंदबाज का अवार्ड दिया गया.

यह भी पढ़ें- चैतन्य अरोड़ा ने 5 विकेट लेकर वन्या क्रिकेट एकेडमी को दिलाई 8 विकेट से जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique