Post

ग्लैटिटर्स इलेवन और CCPL Rising ने अपने अपने मुकाबले जीते

PNN/ Faridabad: करहाना क्रिकेट ग्राउंड (Karahana Cricket Ground) पर खेले जा रहे KPL-2 में 4 जुलाई को खेले गए लीग मुकाबलों में ग्लैटिटर्स इलेवन और CCPL Rising ने अपने-अपने मुकाबले जीते.
पहला मैच ग्लैडोटर्स और रोजर्स के बीच खेला गया. जिसमें टॉस ग्लैडिटर्स के कप्तान गोविंद राठौर ने जीता और पहले बालेबाज़ी करते हुए 20 ओवर्स में 7 विकेट के नुकसान पे 225 रन का विशाल लक्ष्य रखा. बल्लेबाज दीपक चंदीला ने 59 (24), राहुल डगर 53 (30) और धीरू सिंह ने 43 (19) में बनाए. गेंदबाजी करते हुए रोजर्स की तरफ से दिनेश कबीरा और शैलेंद्र सिंह ने 2-2 विकेट अपने नाम की.
रनो का पीछा करने उतरी रोजर्स की पूरी टीम मात्र 12वे ओवर्स में आलआउट होकर 85 रन ही बना पाई. जिसमे दिनेश कबीरा ने 22 रन, शैलेंद्र सिंह ने 16 और सिद्धार्थ ने 14 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए रवि बल्हारा ने 3, दीपक चंदीला, राहुल डगर और धीरू सिंह ने 2-2 विकेट अपने नाम की.
दीपक चंदीला को उनके शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि दिनेश कबीरा को फाइटर ऑफ द मैच चुना गया.

Sports

दूसरा मैच सीसीपीएल राइजिंग और यूके राइजिंग के बीच खेला गया. जिसमें सीसीपीएल राइजिंग ने 38 रन से जीत हासिल की. पहले खेलते हुए सीसीपीएल राइजिंग ने 19 वे ओवर्स में ऑलआउट होकर 124 रन बनाए. जिसमे अमित पाल ने 50 रन और गिरीश रावत ने 18 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए परवीन बंगवाल ने 3, अंशुल आहूजा और सचिन सोलंकी ने 2-2 विकेट अपने नाम की.
रनो का पिछा करने उतरी यूके राइजिंग की पूरी टीम 17वे ओवर्स मे आउट होकर मात्र 86 रन ही बना पाई. जिसमे दलजीत बिष्ट ने 35 बॉल में 25 रन बनाए और शांति भड़ाना ने 9 बॉल में 13 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए प्रदीप रितवाल ने 4 जबकि योगेंद्र सिंह ने 2 विकेट अपने नाम की.
प्रदीप रितवाल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया जबकि परवीन बंगवाल को फाइटर ऑफ द मैच घोषित किया गया.

यह भी पढ़ें- दीपिका की शतकीय पारी से वर्षा क्रिकेट एकेडमी को मिली 256 रन से जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique