Post

विवेक और आदित्या शर्मा की शानदार गेंदबाजी से क्रिक फाईन क्रिकेट एकेडमी हारी मैच

PNN India: प्रथम स्वर्गीय दया देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट (40 ओवर्स) में नग्ली पूनिया क्रिकेट ग्राउंड, न्यू दिल्ली पर खेले गए मैच में एचआरसी एकेडमी ने क्रिक फाईन क्रिकेट एकेडमी को 7 विकेट से हराया.
मैच की शुरुआत टूर्नामेंट के आयोजक कुलवीर उनियाल ने टॉस कराकर की. एचआरसी एकेडमी के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया, जो कि उनके ओपनर बॉलर्स विनय ने सही साबित किया और आदि को सुन्य पर आउट किया. उसके बाद बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल पाए और पूरी टीम 39.4 ओवर्स में मात्र 146 रन बनाकर आउट हो गई. बल्लेबाज विद्या ने सर्वाधिक 45 रन, कैप्टन शिव शक्ति सिंह ने 30 रन, सुनील पासवान ने 16 और प्रभात चन्द्र ने 14 रन बनाए. एचआरसी एकेडमी की तरफ से विवेक, आदित्या शर्मा ने 3-3 विकेट लिए, इशांत शर्मा ने 2 विकेट, ऋषि वत्स और विनय ने 1-1 विकेट अपने नाम की.

जवाबी पारी खेलने उतरी एचआरसी एकेडमी ने मात्र 20 ओवर्स में 3 विकेट खोकर 150 रन बनाकर मैच जीत लिया. सबसे अधिक कैप्टन ध्रुव ने 46 बॉल में 52 रन, किशन चन्द्र ने 16 रन और मनत वीर सिंह ने 15 रन की पारी खेले. क्रिक फाईन क्रिकेट एकेडमी की तरफ से शुभम यादव ने 1 विकेट अपने नाम किए. आदित्या शर्मा की उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मन ऑफ द मैच दिया गया.

यह भी पढ़ें-

अमित पाल की शानदार शतक और मनीष राठी की गेंदबाजी से यूके स्पोर्ट्स को मिली जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique