Post

युवा खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करने RPCA पहुंचे इंटरनेशनल शूटर दीपक कुमार

PNN/ Faridabad: रविंद्र फागना स्पोर्ट्स फाउंडेशन की ओर से मंगलवार को युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करने के लिए इंटरनेशनल शूटर दीपक कुमार (International Shooter Deepak Kumar) को आमंत्रित किया गया। दीपक कुमार ने टोक्यो ओलंपिक में भी भाग लिया था। दीपक ने युवा खिलाड़ियों में आत्मविश्वास पैदा करने और फिट रहने के टिप्स दिए। इस दौरान उन्होंने खेल प्रेमी और नगर निगम के आयुक्त यशपाल यादव और भारतीय खाद्य निगम मंडल प्रबंधक फरीदाबाद अंकुर वत्स से भी मुलाकात की। उन्होंने आयुक्त को अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया।

Shooter Deepak kumar

मनु भाकर के मामले में कंपनी को ठहराया दोषी

दीपक कुमार ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में शूटरों से बड़ी उम्मीदे थे। लेकिन किस्मत खराब रही। वहीं उन्होंंने कहा कि ऐन मौके पर पदक की प्रबल दावेदार मनु भाकर की पिस्टल खराब हो गई। इस मामले में कंपनी ने कोच को जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन दीपक कुमार ने कहा कि कंपनी का कोई अधिकारी उस समय मौजूद नहीं था। ऐसे में कोच को जो कुछ भी समझ आया। उन्होंने करने का प्रयास किया। कोई भी कोच नहीं चाहता कि उनका खिलाड़ी हारे। दीपक कुमार ने कहा कि अगले ओलंपिक में अभी से जुट गए है। अगले ओलंपिक में शूटिंग से तीन से चार मेडल पक्के है।

International Shooter Deepak kumar

रविंद्र फागना क्रिकेट अकादमी में ओलंपिक खिलाड़ी दीपक कुमार का धर्मेंद्र फागना व परवीन थापर, वरुण, राकेश नागर, धर्मेंद्र नागर, कवीन्द्र चौधरी, संजीव शर्मा रणजी खिलाड़ी और साथ में अकादमी के सभी खिलाड़ियों ने भव्य स्वगात भी किया।

खिलाड़ियों को मोटिवेट करना लक्ष्य

बीसीसीआई लेवल वन कोच धर्मेंद्र फागना ने कहा कि वह समय-समय पर इंटरनेशनल खिलाड़ियों को बुलाते रहते है। ताकि युवाओं को उनका मार्गदर्शन मिल सके। युवा कुछ नया इन महान खिलाड़ियों से सीख सकें।

यह भी पढ़ें- राहुल चाहर के हरफनमौला खेल से जीता द शील्ड क्लब

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique