Post

हैप्पी राजपूत ने रोमांचक छक्का मारकर टीम को KPL कप के फाइनल में पहुंचाया

PNN/ Faridabad: करहाना क्रिकेट ग्राउंड के मैदान पर आज हुए सेमीफाइनल मैच में (JSR) जय श्री राम क्रिकेट क्लब ने स्कैड स्पोर्ट्स क्लब को हराकर फाइनल में जगह बनाई. टॉस स्केड के कप्तान रोनी ने जीता और बालेबाजी करने का निर्णय लिया. पहले खेलते हुए पूरी टीम 19.3 ओवर्स में ऑल आउट होकर 127 रन बनाए. जिसमें सागर लेफ्टी ने 23 बॉल में 43 रन की पारी खेलें जबकि सागर भूटानी ने 21 बॉल में 24 रन की. जे एस आर की तरफ से सैंडी डगर ने हैट्रिक लेते हुए 4 विकेट अपने नाम की और नवीन कुमार ने 3 विकेट अपने नाम की.

बल्लेबाजी करते हुए जे एस आर की टीम ने आखिरी ओवर्स में मैच अपने नाम किया. जिसमें हैप्पी राजपूत ने मात्र 16 बॉल मै नाबाद 31 रन की पारी खेली जबकि ज्ञान और रिंकू ने 19-19 रन की पारी खेले. स्केड की तरफ से रोहित राणा ने 3 विकेट और सागर लेफ्टी ने 2 विकेट अपने नाम की.

Player
मैन ऑफ द मैच नवीन कुमार को दिया गया जबकि फाइटर ऑफ मैच सागर लेफ्टी, बेस्ट बलेबाज सागर लेफ्टी, बेस्ट गेंदबाज रोहित राणा और बेस्ट फिल्डर का अवॉर्ड रोनी को करहाना स्कूल के चेयरमैन जयपाल करहाना के हाथों दिया गया.
फाइनल मैच क्लासिक क्रिकेट क्लब और जे एस आर क्रिकेट क्लब के बीच 15 नवंबर को 11.00 बजे सुबह करहाना क्रिकेट ग्राउंड पे खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें-

रिजवान खान की तूफानी बल्लेबाजी, टीम को मिली 229 रनों से जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique