Post

केसरी मार्वेल्स की 4 विकेट से जीत, बीटी श्रीवास्तव को मिला मैन ऑफ़ द मैच

PNN/ Faridabad: 15th रविंद्र फागना मिक्स कारपोरेट 30+T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट लीग में केसरी मार्वेल्स ने क्लासिक क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर दोनों टीमों के बीच 20-20 ओवर्स का खेला गया.
केसरी मार्वेल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाया. बल्लेबाज सचिन शर्मा ने 45 रन, बीटी श्रीवास्तव ने 44 रन और तरुण यादव ने 40 रन बनाए. क्लासिक क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीपांश कुमार और योगेश ने 3-3 विकेट, दीपक ढींगरा ने 2 विकेट, सनी और अनिल लोहिया ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए क्लासिक क्रिकेट क्लब की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 166 रन बनाकर मैच हार गई. बल्लेबाज रोहित नासा ने 45 रन, दीपांश कुमार ने 41 रन और मृणाल सैनी ने 30 रन बनाए. केसरी मार्वेल्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए सनी टुटेजा ने 2 विकेट, तरुण यादव, आकाश, नितिन शर्मा और गौरव बिधूड़ी ने 1-1 विकेट लिए. अंत में मैन ऑफ द मैच बीटी श्रीवास्तव, बेस्ट बैट्समैन ऑफ द मैच सचिन शर्मा, बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच दीपांश कुमार को दिया गया.

Players

एक अन्य मुकाबला एडी स्पोर्ट्स क्लब और केसरी मार्वेल्स के बीच खेला गया. जिसमें एडी स्पोर्ट्स क्लब ने केसरी मार्वेल्स को 2 विकेट से हराया.

केसरी मार्वेल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 162 रन पर ऑल आउट हो गई. बल्लेबाज नितिन शर्मा ने 40 रन, हितेश ने 32 रन और दिलखुश ने 21 रन बनाए. एडी स्पोर्ट्स क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुरेश भड़ाना ने 4 विकेट चटकाए जबकि संजय भाटी ने 3 विकेट, सूरज, हिमांशु गुलाटी और अशोक भड़ाना ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए एडी स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने 19.1 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाकर 2 विकेट से मैच जीत गई. बल्लेबाज हिमांशु गुलाटी ने 61 रन की पारी खेले वही धर्मेंद्र फागना ने 25 रन और प्रदीप फागना ने 21 रन बनाए. केसरी मार्वेल्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए विजय भड़ाना ने 4 विकेट, दिलखुश ने 2 विकेट, लक्की और हितेश ने 1-1 विकेट लेने में सक्षम रहे. अंत में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में मैन ऑफ द मैन हिमांशु गुलाटी, बेस्ट बेस्ट मैन ऑफ द मैच नितिन शर्मा, बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच सुरेश भड़ाना को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

पार्थ लेफ्टी की शानदार गेंदबाजी टीम को 7 विकेट से दिलाई जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique