Post

एमकेएम क्रिकेट एकेडमी ने एंज़ल क्रिकेट एकेडमी को 4 विकेट से हराया

PNN/ Faridabad: 6th ऑल इंडिया रविंद्र  फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में एमकेएम क्रिकेट एकेडमी (होडल) ने एंज़ल क्रिकेट एकेडमी फरीदाबाद को 4 विकेट से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. एंज़ल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 35 ओवर में 10 विकेट पर 147 रन बनाया. टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए समर्थ मिश्रा ने 20 रन, सक्षम शर्मा ने 18 रन और गुरतेज सिद्धू ने 16 रन बनाए.

एमकेएम क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए म. दिलशान, आदित्या तोमर, सागर रोरूट, कान्हा ठाकुर ने 2-2 विकेट और जतिन ने 1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए एमकेएम क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 29.4 ओवर में 6 विकेट में 148 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल किया. बल्लेबाज कान्हा ठाकुर  ने 36 रन, सागर सोरूट ने 27 रन और प्रिंस लोहिया ने 26 रन बनाए. एंज़ल क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए तन्मय, प्रांचित भारद्वाज, कबीर खान और ललित बघेल ने 1-1 विकेट लिए. रजिंदर मादन, निक्की चौधरी (एंपायर), और जशवीर खटाना (रविंदर फागना क्रिकेट एकेडमी) के द्वारा मैन ऑफ द मैच कान्हा ठाकुर को दिया गया. कान्हा ठाकुर ने 4 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट और 36 रन बनाए.

यह भी पढ़ें- कारपोरेट मैच में IITFMS टीम को मिली बड़ी कामयाबी

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique