Post

Under-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब की 2 विकेट से हुई जीत

PNN/ Faridabad: 5th रविंद्र फागना अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज का मुकाबला रविंद्र फागना एक्सपोर्ट प्रमोशन क्लब और रावल क्रिकेट एकेडमी के बीच हुई. जिसमें रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन की 2 विकेट से जीत हुई.
यह मुकाबला 40-40 ओवर्स का था और रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. रावल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 26.3 ओवर में 10 विकेट पर 125 रन बनाया. बल्लेबाज संदीप परिहर ने 48 रन, कृष्णा कांत भड़ाना ने 25 रन और देव भड़ाना ने 24 रन बनाए. रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए समीर खान ने 4 विकेट चटकाए जबकि रिजवान खान ने 2 विकेट, दीपांशु भड़ाना और देव छाजेला ने 1-1 विकेट लिए.

Rizwan Khan
लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब की टीम ने 35.5 ओवर में 8 विकेट पर 126 रन बनाकर 2 विकेट से जीत हासिल की. बल्लेबाज रिजवान खान की तूफानी बल्लेबाजी ने टीम के लिए 73 रन जोड़े, पार्थ भड़ाना ने 10 रन और समीर खान ने 5 रन बनाए. रावल क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुशाग्र पूरी ने 3 विकेट, भव्य त्यागी ने 2 विकेट, दिव्यांश खोली और पारस यादव ने 1-1 विकेट लिए. शानदार बल्लेबाजी के लिए रिजवान खान को लखन (अंपायर) ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया.

RPCA players

वहीं एक दूसरा प्रैक्टिस मैच द डॉन टू आईआरआईओ (ग्राउंड) में रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब ने कालका मनीराम क्रिकेट एकेडमी की टीम को 3 विकेट से हराया. कालका मनीराम क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 3 विकेट पर 246 रन बनाए. बल्लेबाज कुणाल केवी ने 107 रन की शानदार पारी खेले, हर्ष राजपूत ने 56 रन और लक्ष्य ने 28 रन बनाए. रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनिक गौर, सोमांश सिंह और अनु भड़ाना ने 1-1 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब की टीम ने 39.3 ओवर में 7 विकेट पर 252 रन बनाकर जीत हासिल की. बल्लेबाज पीयूष श्रीवास्तव ने 125 रन की तूफानी बल्लेबाजी की जबकि जय डागर ने 35 रन और करन डेढ़ा ने 29 रन बनाए. कालका मनीराम क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए मुकुंद मिश्रा ने 4 विकेट, विश्वरूट दहिया ने 2 विकेट और ध्रुव शर्मा ने 1 विकेट लिए. तूफानी बल्लेबाजी के लिए मैन आफ द मैच पियूष श्रीवास्तव को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

SKJCA ने 54 रन से जीता फाइनल मैच, भाजपा जिलाध्यक्ष ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique