Post

रिजवान खान की हरफनमौला खेल रावल क्रिकेट एकेडमी पर पड़ा भारी

PNN/ Faridabad: ए.डी स्पोर्ट्स अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट (फ़ाइनल मैच) में रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी फरीदाबाद ने रावल क्रिकेट एकेडमी को 6 विकेट से हराया. रावल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 33.4 ओवर में 10 विकेट पर 133 रन बनाया. बल्लेबाज परम चंदिला ने 50 रन, विराट त्यागी ने 30 रन और यश अधाना ने 15 रन बनाए. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अंश सैनी ने 4 विकेट, मोहित भाटी, आदित्या राज सिंह ने 2-2 विकेट, अंनु भड़ाना ने 2 विकेट, ज़हीर खान, कृष्णा भड़ाना और विष्णु ने 1-1 विकेट लिया.

Players

लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी टीम ने 31.4 ओवर में 4 विकेट पर 135 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल किया. टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रिज़वान खान ने 50 रन, ज़हीर खान ने 23 रन और वंश यादव ने 19 रन बनाए. रावल क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए परम चंदिला ने 2 विकेट, मोहित भाटी और आदित्या राज सिंह ने 1-1 विकेट लिए. मैच के अंत में मैंन ऑफ़ द मैच, मैंन ऑफ़ द टूर्नामेंट और बेस्ट बेस्ट मैन ऑफ द टूर्नामेंट रिज़वान खान को दिया गया जबकि बेस्ट बॉलर ऑफ द टूर्नामेंट अंश सैनी को और फिल्डर ऑफ द टूर्नामेंट भड़ाना को दिया गया.

 

RPCA players
एक अन्य प्रैक्टिस मैच में रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में आरपीसीए (रेड) ने आरपीसीए (ग्रीन) टीम को 43 रन से हराया.
यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. आरपीसीए (रेड) ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए टीम ने 25.5 ओवर में 10 विकेट पर 144 रन बनाया. बल्लेबाज मिर्दुल ने 45 रन, साईद खान ने 16 रन और एबीसी ने 9 रन बनाए. आरपीसीए (ग्रीन) की ओर से गेंदबाजी करते हुए गर्वित फागना ने 4 विकेट, म. सनिब ने 2 विकेट, नितिन और अर्नव कंबोज ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए आरपीसीए (ग्रीन) की टीम को 25.5 ओवर में 10 विकेट पर 101 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा. बल्लेबाज अर्नव कंबोज ने 27 रन, नितिन ने 13 रन, चिराग कश्यप और नमन टागरा ने 10-10 रन बनाए. आरपीसीए (रेड) की ओर से गेंदबाजी करते हुए साहिल खान ने 4 विकेट, सुशंक, पार्जुअल नागर ने 2-2 विकेट यश भड़ाना और मिर्दुल ने 1-1 विकेट लिए. मैच में मैंन ऑफ़ द मैच साहिल खान को दिया गया. जिन्होंने 5 ओवर में 1 ओवर ख़ाली निकाल कर और 16 रन देकर 4 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें-

मनीष राठी की घातक गेंदबाजी से UK स्पोर्ट्स का सेमीफइनल में प्रवेश

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique