Site icon PNN

रॉयल स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब की 89 रन से हुई जीत, आजम खान को मिला मैन ऑफ द मैच

Royal Strikers Cricket Club

PNN India: 1st रविंद्र फागना T-20 क्रिकेट लीग के सीरीज मे आज रॉयल स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब (फ़रीदाबाद) ने केपी एलेवन (सोहना) को 89 रन से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर 20-20 ओवर का खेला गया.

के पी एलेवन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी चुनी जिससे रॉयल स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 165 रन बनाए. बल्लेबाज आज़म ख़ान ने टीम के लिए 95 रन जोड़े और अंकित फागना ने 44 रन बनाए. केपी एलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए विजय ने 3 विकेट, के पी भमला, रविंद्र और साहिल राउ ने 1-1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए के पी एलेवन की टीम को 15 ओवर 10 विकेट में 76 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा. बल्लेबाज साहिल राउ ने 23 रन, के पी भमला और बंसी राम पाँचाल ने 12-12 रन बनाए. रॉयल स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए नागर ने 4 विकेट, पर्वीन डागर ने 2 विकेट, यशपाल डागर, रवि तेवतिया और रवि भुलारा ने 1-1 विकेट लिए.
इस मौके पर धर्मेंदर खटाना (ऐडवोकेट) और अशोक लोहिया (सरपंच) के द्वारा आज़म खान ( रॉयल स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

यह भी पढ़ें-

प्रिय शिक्षकों शिक्षा के इस महान कार्य के लिए खुद को पुनः समर्पित करें: डॉ ग्रेस पिंटो

Sharing Is Caring
Exit mobile version