Post

दो अलग-अलग मैचों में RPCA कि 7 विकेट और यूथ क्रिकेट इलेवन की 6 विकेट से हुई जीत

PNN/ Faridabad: 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी (पाली) ने एसकेजेसीए को 7 विकेट से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्यण लिया. एसकेजेसीए की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 39.3 ओवर में 10 विकेट पर 161 रन बनाई. बल्लेबाज यश नरवत ने 58 रन, राहुल यादव ने 29 रन और साजिद सैफी ने 12 रन बनाए. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए करन डेडा, अंनु भड़ाना ने 3-3 विकेट, अनिक गौर ने 2 विकेट, हर्ष फागना और धीरू सिंह ने 1-1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 25.2 ओवर में 3 विकेट में 162 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया. बल्लेबाज धीरू सिंह ने 86 रन, प्रबल शर्मा ने 36 रन और कृष्णा भड़ाना ने 15 रन बनाए. एसकेजेसीए की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए रमेश कुमार ने 2 विकेट और पारस जैन ने 1 विकेट लिया. मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार धीरू सिंह को दिया गया.

Players
वहीं दूसरा मैच यूथ क्रिकेट इलेवन और सूरज राघव क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया. जिसमें यूथ क्रिकेट इलेवन की 6 विकेट से जीत हुई. सूरज राघव क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्यण लिया. टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 29.2 ओवर में 10 विकेट पर 147 रन बनाई. बल्लेबाज गर्व कटारिया ने 32 रन, यशवर्धान गोयल, सेंडी ने 17-17 रन और ईशान अरोरा ने 13 रन बनाए. यूथ क्रिकेट इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए हिमांशु चौहान ने 4  विकेट, विकास कुमार, इंदर कुमार ने 2-2 विकेट और संजय जोशी ने 1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए यूथ क्रिकेट इलेवन की टीम ने 35.5 ओवर में 4 विकेट में 149 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल किया. बल्लेबाज सुजल सिंह ने 47 रन, प्रदीप ने 31 रन और हर्ष ने 28 रन बनाए. सूरज राघव क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए ईशान अरोरा ने 2 विकेट, साहिल भारद्वाज और गर्व कटारिया ने 1-1 विकेट लिए. अंत में लाखन एंपायर के द्वार हिमांशु चौहान को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

यह भी पढ़ें-

बदल गई टीम इंडिया की जर्सी, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इस ड्रेस में होंगे भारतीय खिलाड़ी

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique